अभी-अभी : भागलपुर के बाद गोपालगंज में अब हुआ ब्ला’स्ट, पिता की मौत, पुत्र ज’ख्मी

भागलपुर के बाद गोपालगंज में अब हुआ ब्लास्ट, पिता की मौत, पुत्र जख्मी : बिहार के भागलपुर जिले में हुए बम ब्लास्ट के बाद बुधवार को गोपालगंज जिले के फुलवरिया थाना क्षेत्र के बथुआ बाजार गांव में बम ब्लास्ट होने से पिता की मौत हो गई। जबकि पुत्र गंभीर रूप से झुलस गया। झुलसे पुत्र को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल फुलवरिया में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद उसकी हालत गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में रेफर कर दिया। जहां इमरजेंसी वार्ड में उसका इलाज किया गया। फिर चिंताजनक स्थिति में डॉक्टरों ने उसे गोरखपुर रेफर कर दिया।

हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार ने बताया कि ब्लास्ट की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की तो पता चला कि मोहम्मद हलीम मियां और उसका पुत्र अख्तर अली पटाखा का कारोबार करते हैं और वे पटाखा भी बनाते हैं। पटाखा बनाने के बाद स्टॉक करके बाप बेटे पटाखा रखे हुए थे। इसी बीच ब्लास्ट हो गया। जिससे पिता की मौत हो गई और पुत्र जख्मी हो गया।

गोपालगंज सदर अस्पताल में नगर थाना के इंस्पेक्टर ललन कुमार पहुंचे और मामले की जांच की। उधर मृतक के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया में जुट गई है। एसडपीओ नरेश कुमार ने कहा है कि पटाखा कारोबार के वैधता की जांच की जाएगी।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.