स्टेशन मास्टर और गार्ड में जमकर हुआ ब’वाल, बिहार के इस रेलवे स्टेशन पर घंटों रुकी रही ट्रेन

पटना : दानापुर मंडल के इस्लामपुर स्टेशन पर बीती रात को इस्लामपुर हटिया एक्सप्रेस के गार्ड और स्टेशन मास्टर के बीच तनातनी हो गई। गार्ड अपने बक्से को ट्रेन में रखवाने पर अड़ा था, जबकि स्टेशन मास्टर पोर्टर के न होने के कारण बक्से को खुद ही गार्ड बोगी में रखने को कह रहे थे। दोनों के बीच हुए विवाद में एक घंटे तक ट्रेन स्टेशन पर रुकी रही। PHOTO- DEMO

यात्रियों ने बताया कि इस्लामपुर स्टेशन पर दिल्ली से आने वाली मगध एक्सप्रेस काफी विलंब से पहुंची थी। रात में साढ़े नौ बजे इसके खुलने की घोषणा की गई थी। उस वक्त स्टेशन पर कोई पोर्टर नहीं था। गार्ड अपने बक्से को केबिन में रखवाने के लिए स्टेशन मास्टर पर दबाव बना रहा था। स्टेशन मास्टर ने असमर्थता जतायी। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद बढ़ गया। बाद में गार्ड स्वयं हअपने बक्से को किसी तरह केबिन तक ले गया। परंतु जो कॉशन मेमो दिया जा रहा था, उसे स्टेशन मास्टर के कक्ष में लेने से इनकार कर दिया। गार्ड भी मेमो को केबिन में ही लेने की बात कहकर निकल गया।

बाद में स्टेशन मास्टर खुद ही मेमो लेकर गार्ड के पास पहुंचे। इसके बाद ट्रेन रात में 10.35 बजे पटना के लिए रवाना हुई। रात में नौ बजे के आसपास खुलने वाली हटिया एक्सप्रेस देर रात एक बजे के बाद रवाना हुई। इधर, दोनों की तनातनी में सबसे अधिक परेशानी यात्रियों को ङोलनी पड़ी। ट्रेन की साफ-सफाई तक नहीं हो पाई थी। इसके सारे शौचालयों से बदबू आ रहा था।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.