बच्चों को भड़काने वाले गुरू रहमान के 4 कोचिंग संस्थानों पर दूसरे दिन भी छापा, 6 लाख बरामद

गुरु रहमान व उनके पार्टनर सहित 4 कोचिंग संस्थानों के ठिकानों पर दूसरे दिन भी छापा, आयकर की कार्रवाई, रहमान के ठिकाने से छह लाख कैश जब्त, लॉकर भी मिला, कैशबुक मेंटनेंस में भारी गड़बड़ी भी : अग्निपथ योजना के विरोध में छात्रों को कथित तौर पर भड़काने के आरोपी कोचिंग संचालक गुरु रहमान सहित चार कोचिंग संस्थानों के ठिकानों पर पटना, आरा और मुजफ्फरपुर में आयकर विभाग की छापेमारी मंगलवार को भी दोपहर तक जारी रही। गुरु रहमान के कदमकुआं स्थित आवास से आयकर की टीम ने 6 लाख रुपए कैश जब्त किए हैं। इन नोटों को झोला और लेडिज पर्स में ऐसे ठूंस-ठूंस कर ऐसे रखा गया था कि नोटों को सीधा करने में आयकर की टीम को करीब तीन घंटे लग गए। आयकर की टीम ने सोमवार को गुरु रहमान के कदमकुआं के जगतनारायण रोड स्थित उनके आवास और गोपाल मार्केट स्थित उनके कार्यालय की तलाशी शुरू की थी।

इसके अलावा गुरु रहमान के पार्टनर मुन्ना के ठिकानों पर भी आयकर की टीम ने छापेमारी की है। साथ ही तीन अन्य कोचिंग संस्थानों के पटना, आरा और मुजफ्फरपुर स्थित ठिकानों पर छापेमारी की गई। आयकर विभाग के सूत्रों के अनुसार तलाशी के दौरान एक कोचिंग संचालक के लॉकर का भी पता चला है जिसे फ्रीज किया गया है। सूत्रों के अनुसार तलाशी के दौरान कोचिंग संस्थानों में कैशबुक मेंटेनेंस में भारी गड़बड़ी पाई गई है।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.