देशद्रोही नहीं भारत मां के सच्चे सपूत हैं गुरू रहमान, 11 रुपए में करवाते हैं IAS-IPS की तैयारी

देशद्रोही नहीं भारत मां के सच्चे सपूत हैं गुरू रहमान, 11 रुपए में करवाते हैं IAS-IPS की तैयारी : गुरु रहमान सर ने पूरे बिहार में शिक्षा क्रांति लाने वाले एक मात्र गुरु है। सर ने पूरे बिहार में ही नही अन्य राज्य में भी कलम क्रांति अभियान के तहत गरीब,अनाथ,असहाय,दिव्यांग छात्र-छात्राओं को अद्मया अदिति गुरुकुल में मात्र 11 रुपया में न जाने कितने बच्चों को IAS, IPS, दरोगा,BDO,CO बनाये है उसका गिनती नही किया जा सकता है। पूरे बिहार में गुरु रहमान सर ने रक्तदान शिविर का आयोजन करके सबसे ज्यादा देश मे ब्लड डोनेट करने वाले एक मात्र गुरु रहमान सर के नाम दर्ज है।इतना ही नही गुरु रहमान सर ने अपना पूरा शरीर दधीचि देह दान समिति में अपना पूरा शरीर दान करने वाले हिंदुस्तान के एक मात्र मुस्लिम है।

आज उस गुरु रहमान सर पर सरकार और सिस्टम गलत तरीके से केस दर्ज करके उनके छवि को बदनाम करने की कोशिश किया जा रहा है।सरकार और सिस्टम की कोशिश कभी कामयाब नही होने वाले है।क्योंकि आज जो लोग ये सब खेल कर रहे है उनको भी पता है कि गुरु रहमान सर कभी गलत थे ही नही उनको सिर्फ ये लोग सत्ता का डर दिखा रहे है।लेकिन गुरु रहमान सर डरने वाले में से नही है। हम युवाओ की गुरु रहमान सर ऊर्जा है।हम युवाओ के आदर्श है।

आज गुरु रहमान सर के गुरुकुल से पढ़े बच्चे देश मे महत्वपूर्ण योगदान दे रहे है।तो कैसे गुरु रहमान किसी छात्रों को गलत रास्ता दिखा सकते है।कभी नही।एक गुरु कभी ये काम नही कर सकते है।हमको सभी युवा गुरु रहमान सर के साथ है।अगर सरकार झूठी केस वापस नही लेती है तो हम युवा पटना में रोड पर उतर कर सरकार की चक्का जाम कर देंगे।गुरु रहमान सर हमेशा अहिंसा पाठ हम युवाओ को हमेशा पढ़ाये है।हम युवा अहिंसा के रास्ते पर चलने वाले है।अहिंसा के मार्ग पर चल कर अपने गुरु के लिए संघर्ष करेंगे।

पिछले दो तीन दिनों कुछ लोगो के द्वारा गलत तरीके से गुरु रहमान सर के बयान को तोर मरोड़ के समाज मे दिखाने की काम किया गया है जबकि ये गलत है।एक गुरु अपने छात्रों को सही रास्ते पर चल कर उनकी हक,अधिकार और न्याय की लड़ाई के लिए प्रेरित करते है।न कि किसी के भविष्य के साथ खिलवाड़। आदरणीय गुरु रहमान सर पर पटना के दानापुर थाना अप्रथिमिकी दर्ज किया गया है जिसका हम सभी युवा विरोध करते है।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.