पटना पुलिस ने गुरू रहमान को बताया अग्निपथ आंदोलन का ‘मास्टरमाइंड’, केस दर्ज, इनकम टैक्स का छापा

बवाल की कोचिंग, गुरु रहमान के यहां पुलिस और आयकर के छापेछात्रों को भड़काने का आरोप, मैं फरार नहीं, पुलिस बुलाएगी तो अपना पक्ष रखूंगा, पांच कोिचंग संस्थानोंपर आयकर की दबिश : गुरु रहमान के यहां पटना पुलिस की विशेष टीम ने सोमवार को छापेमारी की। विशेष टीम ने पीरबहोर थाना क्षेत्र के गोपाल मार्केट स्थित अदम्य गुरुकुल कोचिंग सेंटर और कदमकुआं के जगत नारायण रोड स्थित उनके घर पर छापेमारी की। 17 जून को दानापुर में अग्निपथ योजना को लेकर जमकर बवाल हुआ था। आक्रोशित लोगों ने ट्रेनों में आग लगा दी थी, स्टेशन पर तोड़फोड़ किया और कई वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया था। इस मामले में दानापुर थाना में एफआईआर दर्ज की गई थी। दानापुर में दर्ज एफआईआर में ही गुरु रहमान को अप्राथमिकी अभियुक्त बनाया गया है।

मैं फरार नहीं हूं। अपने पिता का इलाज करा रहा हूं। जिस दिन मुझे पुलिस का नोटिस मिलेगा उसी दिन मैं अपना पक्ष रखने जाऊंगा। छात्रों से मैंने बार-बार कहा- रेल रोको लेकिन हिंसात्मक नहीं होना है। रेल को क्षतिग्रस्त नहीं करें। पटरी नहीं उखाड़ें। -गुरु रहमान

गुरु रहमान पर आयकर विभाग ने भी अपना शिकंजा कस दिया है। आयकर की टीम ने सोमवार को गुरु रहमान के कदमकुआं के जगतनारायण रोड स्थित उनके आवास और गोपाल मार्केट स्थित उनके कार्यालय की तलाशी ली। रहमान के अलावा आयकर की टीम ने कुल पांच कोचिंग संस्थानों के आधा दर्जन से अधिक ठिकानों पर छापेमारी की है।

इस मामले में दानापुर थाना में एफआईआर दर्ज की गई थी। दानापुर में दर्ज एफआईआर में ही गुरु रहमान को अप्राथमिकी अभियुक्त बनाया गया है।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.