आज है लालू के लाल तेजप्रताप का जन्मदिन, मां राबड़ी से आर्शीवाद लेकर हुए भावुक, कहा-पापा मिस यू

अपने जन्मदिन पर मां राबड़ी का आशीर्वाद लेने पहुंचे तेजप्रताप, पिता लालू को लेकर हुए भावुक

पटना. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद (RJD Chief Lalu Prasad) के बड़े लाल तेजप्रताप यादव (Tejpratap Yadav) का आज जन्मदिन है. तेजप्रताप आज 29 साल के हो गए हैं. अपने बर्थडे को हमेशा धूमधाम से मनाने वाले लालू के लाल का कोरोना बंदी (Corona Lockdown) के चलते इस बार बर्थ डे सेलिब्रेशन फीका पड़ गया.

tejpratap (dailybiharcom)

मां के आवास पर जाकर लिया आशीर्वाद : कोरोना बंदी के चलते तेजप्रताप ने आज अपना बर्थ डे का केक तो नहीं काटा, लेकिन अपनी मां राबड़ी देवी का आशीर्वाद लेने 10 सर्कुलर रोड जरूर पहुंचे. तेजप्रताप ने कहा कि जब मां का आशीर्वाद मिल गया तो समझिए सबकुछ पा लिए, लेकिन इस मौके पर पापा को वे बहुत मिस करते हैं. तेजप्रताप से जब हमने ये जानना चाहा कि मां ने आपको तोहफे में क्या दिया तो तेजप्रताप का जवाब था कि मां ने मुझे अपना आशीर्वाद दे दिया तो फिर इससे बढ़कर तोहफा और भला क्या हो सकता है.

लालू की रसोई के जरिये गरीबों को खिलाएंगे खाना : हालांकि तेजप्रताप को आज के दिन अपने पापा की याद बहुत सताती है. तेजप्रताप कहते हैं कि लॉकडाउन की हालत में वे पापा से मिल भी नहीं सकते. कोरोना बंदी के चलते तेजप्रताप इस बार अपना बर्थडे सेलिब्रेट नहीं कर रहे हैं लेकिन अपने जन्मदिन को यादगार बनाने और अपने पिता की खुशी के लिए वे कोरोना बंदी के दौरान गरीबों के बीच खाना खिलाने का संकल्प जरूर ले रहे हैं. तेजप्रताप कहते हैं कि लालू की रसोई के जरिये वो गरीबों में खाना खिलाएंगे ताकि इस लॉकडाउन में कोई भी गरीब भूखा न रहे.

लालू की रिहाई पर सस्पेंस : गौरतलब है कि झारखंड की राजधानी रांची के रिम्स में लालू यादव का इलाज चल रहा है. कोरोना को देखते हुए पैरोल उनकी रिहाई की उम्मीद की जा रही थी, लेकिन सोमवार को झारखंड सरकार की हुई कैबिनेट मीटिंग में कोई भी फैसला नहीं हुआ. इससे लालू यादव के बाहर आने को लेकर अब भी सस्पेंस बना हुआ है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *