बीजेपी को 400 सीट मिलने पर मथुरा और बनारस में बनेगा भव्य मंदिर, पाकिस्तान से छीन कर लेंगे POK

मथुरा, वाराणसी में मंदिर बनाने के लिए 400 सीटों की जरूरत’, असम सीएम बोले- वापस लेंगे पीओके : केंद्र की मोदी सरकार ने इस बार अब की बार 400 पार सीट का नारा दिया है. विपक्ष द्वारा यह आरोप लगाया जा रहा है कि 400 सीट मिलने पर भाजपा के लोग संविधान को बदल देंगे लेकिन इसी बीच असम के मुख्यमंत्री हेमंत विश्व शर्मा ने एक बड़ा बयान देकर राजनीतिक गलियारों में हलचल मचा दिया है. उनका कहना है कि बीजेपी को 300 प्लस सीट मिलने के कारण अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण किया गया है अगर इस बार 400 प्लस सीट बीजेपी को मिलता है तो मथुरा और बनारस में भव्य मंदिर का निर्माण किया जाएगा और पाकिस्तान के कब्जे से POK अर्थात पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर को छीन लिया जाएगा.

हिमंता सरमा ने कहा कि ‘जब कांग्रेस की सरकार सत्ता में थी तो हमें बताया गया कि एक कश्मीर भारत में है और एक पाकिस्तान में। संसद में इस बात की चर्चा कभी नहीं हुई कि पीओके असल में हमारा है। अभी पीओके में हर दिन विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं और पाकिस्तान में लोग भारत का तिरंगा झंडा लेकर पाकिस्तानी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। अगर मोदी जी को 400 सीटें मिलीं तो पीओके भी भारत का हिस्सा होगा और इसकी शुरुआत भी हो गई है।’

गौरतलब है कि पीओके में बीते कई दिनों से भारी विरोध प्रदर्शनों का दौर चल रहा है। पीओके के लोग पाकिस्तान की सरकार के खिलाफ आटे की बढ़ती कीमतों, बिजली बिल की बढ़ती दरों, सब्सिडी में कटौती जैसी मांगों को लेकर सड़कों पर हैं। पीओके में जारी हंगामे पर भारतीय विदेश मंत्री एस जयशंकर ने कहा है कि पीओके भारत का हिस्सा था और हमेशा रहेगा। 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *