अभी-अभी : शहाबुद्दीन की पत्नी ने किया RJD छोड़ने का ऐलान, लालू-तेजस्वी को जबरदस्त झटका

PATNA-शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब ने RJD छोड़ी, बोलीं- ‘मैं अभी किसी भी दल में नहीं’ पूर्व सांसद शहाबुद्दीन (Former MP Shahabuddin) की पत्नी हिना शहाब ने यह कह कर की (Hina Shahab Big Statement) हम अभी किसी पार्टी में नहीं है. बिहार में सियासी भूचाल ला दिया है. जिससे उनकी राजद छोड़ने की अटकलों को और मजबूती मिलती दिख रही है. जब से लालू परिवार के द्वारा हिना शहाब को राज्य सभा नहीं भेजा गया, उस समय से लोग कयास लगा रहे हैं कि हिना शहाब अब राजद को बाय-बाय करेंगी. हिना शहाब ने बताया कि अब पूरे बिहार का दौरा करने जा रही हूं, उसके बाद कुछ बड़ा फैसला होगा. इसके बाद से सिवान से लेकर पटना तक सियासी गलियारों में हड़कंप मच हुआ है.

‘अभी हम बिल्कुल न्यूट्रल हैं, किसी भी पार्टी में नहीं हैं. अब पूरे बिहार का दौरा करने जा रही हूं. उसके बाद कुछ बड़ा फैसला होगा. बिहार के लोगों ने मुझे इतना सपोर्ट किया उसके लिए आप सबलोगों का शुक्रिया. आप लोगों का स्वागत है. अभी हम किसी पार्टी में नहीं है.’ – हिना शहाब, पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन की पत्नी

हिना शहाब ने दिया बड़ा बयान : आज भी सिवान की राजनीति में शहाबुद्दीन परिवार की गहरी पैठ है. बता दें कि जब तक शहाबुद्दीन जीवित थे, उस समय तक जिले की राजनीत उन्हीं के इर्द-गिर्द घूमती थी. आज भी सिवान की राजनीत शहाबुद्दीन के परिवार के ही इर्द-गिर्द है. इसीलिए सभी पार्टियों की निगाहें इस परिवार पर है, क्योंकि शहाबुद्दीन परिवार की पकड़ आज भी पूरे बिहार में मुस्लिमों पर बहुत ज्यादा है. शहाबुद्दीन के बाद अब उनकी पत्नी हिना शहाब और बेटे ओसामा उनकी विरासत संभाले हुए हैं. लेकिन उम्मीद है कि बहुत जल्द इस परिवार में रजनीति में बड़ा बदलाव हो सकता है.

‘अभी किसी पार्टी में नहीं हूं’ : मुस्लिम मंच कारवाने बेदारी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ दरभंगा और समस्तीपुर के मुस्लिम समाज के सैकड़ों लोग आज हिना शहाब के आवास नया किला पहुंचे. जहां हिना शहाब ने सभी का जोरदार स्वागत किया. वहीं हिना शहाब से लोगों ने कहा कि हमलोग आपके साथ हैं जो भी आपके परिवार का निर्णय होगा, हम सभी लोग आपके साथ हैं. यह मामला तब से गर्म है जबसे राजद की तरफ से राजयसभा हिना शहाब को नहीं भेजा गया.

हिना के समर्थकों में है नाराजगी : गौरतलब है कि पूरे बिहार के शाहबुद्दीन समर्थकों की यह मांग थी और कार्यकर्ता टकटकी लगा बैठे थे कि राजद हिना शहाब को राज्यसभा भेजेगी. उस दौरान राबड़ी आवास के सामने शाहबुद्दीन समर्थकों ने एक पोस्टर के माध्यम से हिना शहाब को राज्यसभा भेजने का मैसेज भी ललाू परिवार को दिया था. उसके बाद भी राजद द्वारा हिना शहाब को राज्यसभा नहीं भेजने से समर्थकों में काफी नाराजगी है. जिसको लेकर हिना शहाब ने भी यह कह दिया है कि जनता का फैसला हमारा फैसला होगा. और आज उन्होंने बिल्कुल खुलकर ये भी कह दिया कि मैं किसी भी पार्टी में नहीं हूं.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.