सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमयी मौत पर बनेगी फिल्म ‘Nyay: The Justice’

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को आठ महीने हो गए हैं और उनका परिवार और फैंस आज भी उन्हें न्याय दिलाने के लिए गुहार लगा रहे हैं। केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) उनकी मौत की गुत्थी सुलझाने में लगी हुई है। इस बीच, अभिनेता को ट्रिब्यूट देने और उनकी मौत से जुड़ी अहम घटनाओं को हाईलाइट करने के लिए, निर्माता सरला ए सरौगी और राहुल शर्मा जल्द फिल्म ‘न्यायः द जस्टिस’ (Nyay: The Justice) का निर्माण करने वाले हैं।

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, मशहूर आपराधिक वकील अशोक सरौगी की पत्नी सरला ने राहुल शर्मा के साथ मिलकर दिवंगत अभिनेता को श्रद्धांजलि देने के लिए फिल्म का निर्माण किया है। ‘न्याय: द जस्टिस’ के निर्देशक दिलीप गुलाटी ने कहा कि ‘उन्हें न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है और सुशांत को न्याय जरूर मिलेगा। सत्यमेव जयते।’ 

फिल्म में जुबेर के खान और श्रेया शुक्ला मुख्य भूमिकाओं में होंगे। इसमें NCB प्रमुख के किरदार में दिग्गज अभिनेता शक्ति कपूर, CBI प्रमुख की भूमिका में सुधा चंद्रन और ED प्रमुख के रूप में अमन वर्मा को दिखाया जाएगा।

वही हीरो के वकील का किरदार थिएटर के अभिनेता किरण कुमार निभाएंगे और सुशांत के पिता के रूप में असरानी नजर आएंगे। इन कलाकारों के अलावा, ‘देवदास’ फेम स्टार मिलिंद गुणाजी हीरोईन के वकील की भूमिका निभाएंगे, जबकि अनवर फतेहन बिहार पुलिस के कमिश्नर के किरदार में नजर आएंगे। वही मुंबई पुलिस के कमिश्नर की भूमिका अनंत जोग निभाएंगे। ‘बिग बॉस’ सीजन 12 की प्रतिभागी सोमी खान को भी एक सेलिब्रिटी मैनेजर की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है।

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को मुंबई में अपने बांद्रा स्थित घर में मृत पाए गए थे। जबकि पुलिस ने पहले इसे ‘आत्महत्या’ करार दिया था, बाद में मामला केंद्रीय जांच ब्यूरो को स्थानांतरित कर दिया गया। एक्टर के परिवार ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर मौत और पैसों का गबन करने का आरोप लगाया था। CBI अभी भी मामले की जांच कर रही है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *