बिहार में भाजपा समर्थकों की गुंडागर्दी, बेगूसराय में दिनदहाड़े कन्हैया कुमार के समर्थक की हुई हत्या

बेगूसराय में एक किसान की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है । मटिहानी थाना क्षेत्र के रामदीरी महाजी टोले की है। सीपीआई का आरोप है कि मृतक लोकसभा चुनाव में सीपीआई उम्मीदवार कन्हैया कुमार के पक्ष में खुलकर चुनाव प्रचार किया था। इसी से नाराज सामंती ताकतों और अपराधियों ने कल शाम उसका अपहरण कर लिया और उसकी हत्या कर दी।

जानकारी अनुसार महाजी टोला निवासी किसान फागो तांती अपने खेत से घर लौट रहा था , आरोप है कि घर के पास से उसका पहले अपहरण किया गया बाद में उसको पीट-पीटकर भवानंदपुर टोले में फेंक दिया, जब तक उसे इलाज के लिए अस्पताल लाया गया तब तक उसकी मौत हो गई। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। घटना की जानकारी मिलते ही सीपीआई के पूर्व विधायक अवधेश राय, सीपीआई नेता अनिल अंजान समेत सीपीआई के दर्जनों लोग अस्पताल पहुंचे हैं।

पूर्व विधायक अवधेश राय का आरोप है कि अपहरण के समय प्रभारी एसपी को सूचना दी गई थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की जिस कारण फागो तांती की हत्या की गई है। मृतक इस चुनाव में निर्भीक होकर सीपीआर उम्मीदवार कन्हैया कुमार के लिए ना सिर्फ चुनाव प्रचार किया था बल्कि खुलकर सामंतों के खिलाफ बोलता था इसी कारण उसकी हत्या अपराधियों और सामंती ताकतों ने की है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *