पीएम मोदी का अपमान, हैदराबाद में स्वागत के लिए एयरपोर्ट नहीं पहुंचे CM, CMO ने बनाया अजीब बहाना

PATNA- हैदराबाद में PM मोदी के स्वागत के लिए नहीं पहुंचे CM चंद्रेशखर राव, CMO ने कहा-तबीयत ठीक नहीं थी : तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (K Chandrashekar Rao) शनिवार को यहां हवाई अड्डे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की अगवानी के दौरान अनुपस्थित रहे. मोदी 11वीं सदी के संत श्री रामानुजाचार्य की स्मृति में ‘स्टैच्यू ऑफ इक्वेलिटी’ राष्ट्र को समर्पित करने और अर्ध-शुष्क उष्णकटिबंधीय फसल के लिए अंतरराष्ट्रीय अनुसंधान संस्थान (आईसीआरआईएसएटी) की 50वीं वर्षगांठ समारोह की शुरुआत करने शनिवार दोपहर यहां पहुंचे.

राज्यपाल तमिलिसाई सौंदरराजन, केंद्रीय पर्यटन मंत्री जी किशन रेड्डी और तेलंगाना के मंत्री तलसानी श्रीनिवास यादव उन वीआईपी लोगों में शामिल थे, जिन्होंने हवाई अड्डे पर मोदी की अगवानी की. राव के आधिकारिक निवास ‘प्रगति भवन’ के सूत्रों ने पीटीआई-भाषा को बताया कि मुख्यमंत्री की तबीयत ठीक नहीं है, क्योंकि वह ‘‘बुखार से पीड़ित हैं.’’

सीएमओ से जारी पत्र में क्या कहा गया : हालांकि, मुख्यमंत्री शाम को ‘स्टैच्यू ऑफ इक्वेलिटी’ को समर्पित करने के कार्यक्रम में शामिल होंगे. मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) के एक पत्र में कहा गया कि तलसानी श्रीनिवास यादव को आज दौरे के दौरान प्रधानमंत्री के आगमन और प्रस्थान के समय उनका स्वागत करने और विदा करने के लिए नामित किया गया है.

आम बजट को बताया था लोगों के खिलाफ ‘विश्वासघात’
केंद्रीय बजट 2022-23 को ‘गोलमाल बजट’ बताते हुए राव ने हाल में दावा किया था कि यह लोगों के खिलाफ ‘विश्वासघात’ है. उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी दोनों देश को अपनी क्षमता का एहसास कराने में विफल रही हैं. साथ ही कहा था कि वह ‘गुणात्मक परिवर्तन’ लाने की दिशा में प्रयास करेंगे.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और Whattsup, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.