ऐ दिल्ली तेरे आंगन में नया सूरज चढ़ा है…सुना है महंगे सूटों पर मफलर भारी पड़ा है…

I LOVE YOU दिल्ली… चुनाव जीतने के बाद बोले अरविंद केजरीवाल

पटना: दिल्ली विधानसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत मिलने के बाद आम आदमी पार्टी के सूप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने अपने कार्यालय पहुंचे। यहां पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली वालों आपलोगों ने गजब कर दिया। सभी दिल्ली वालों को तहे दिल से शुक्रिया करना चाहता हूं।

I LOVE YOU दिल्ली। समर्थकों के साथ बातचीत किया। उन्होंने कहा कि हनुमान जी ने आज बहुत कृपा बरसाई है, प्रभु का बहुत-बहुत धन्यवाद और आने वाले पांच साल यही शक्ति दें। बोले, दिल्ली के दो करोड़ लोग अपनी भूमि को अच्छा बना सकें। सभी कार्यकर्ताओं को शुक्रिया करता हूं और मेरे परिवार ने भी खुंब मेहनत किया है।

आज मेरी वाईफ का जन्म दिन हैं। उन्होंने कहा कि तीसरी बार आपने बेटा को जिताया है। यह जीत मेरी नहीं हैं, उस परिवार की जीत है, जिन्होंने हमे अपना बेटा मानकर वोट किया। जिसके बच्चों को शिक्षा, मोहल्ले में पानी आदि विकास योजनाएं पर उन्होंने हमें साथ दिया। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आज देश के लिए बहुत शुभ दिन है, शुभ संदेश है।

यही राजनीति 21 वीं सदी में ले जाएंगे। अगले पांच साल यह शक्ति दें। अगले पांच साल में यह मेहनत करेंगे। अगले पांच साल आराम का नहीं, काम करने का समय है। इस द्वौरान उनके पत्नी के जन्म दिन के अवसर पर केक भी काटा गया। साथ ही जय हनुमान जी के नारे भी खुंब लगे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *