घूंघट ओढ़ हॉस्पिटल का जायजा लेने पहुंची IAS अधिकारी कृति राज, SDM मैडम के सामने सारा पोल खुल गया

ऐसे अधिकारियों की इस देश को सख्त ज़रूरत है. ये घूंघट में कोई आम महिला नहीं हैं. ये IAS अधिकारी कृति राज हैं, जो आज फ़िरोज़ाबाद में आम महिला बन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण करने पहुंच गई थी. निरीक्षण के दौरान इन्होंने आममरीज बनकर पर्चा बनवाया.डॉक्टर के पास पहुंची, तो डॉक्टर ने ढंग का व्यवहार नहीं किया. 50 फ़ीसदी दवाईयां एक्सपायर मिलीं….

बाद में जानकारी देते हुए कृति राज ने बाताया कि मेरा पास इस हॉस्पिटल के बारे में शिकायत दर्ज करवाई गई थी। मुझे बताया गया था कि लोग घंटों से इालज के लिए इंतजार कर रहे थे लेकिन डाक्टर सहित अन्य सभी हैल्थ कर्मचारी गायब थे। जब हम मामले की जांच करने पहुंचे तो पता चला कि शिकायत कर्ता ने सच कहा है। पर्ची कटाने के बाद आम मरीज बनकर मैं लाइन में खड़ी हो गई। जब मेरा नंबर आया तो मैंने डाक्टर से कुछ सवाल पूछे जिसका जवाब बहुत ही गलत तरीके से दिया गया। जांच के दौरान रजिस्टर चेक करने पर पता चला कि कई लोग ड्यूटी से गायब हैं। स्टोर रूप चेक करने पर एक्सपायरी दबाई भी बरामद किया गया है।

सोशल मीडिया में वीडियो वायरल, लोग कर रहे हैं जमकर कमेंट

Rajeev Verma-मैडम कृति राज ने साबित कर दिया कि युवा पीढ़ी में देश और देशवासियों के लिए कुछ भी कर गुजरने का जज्बा भर पड़ा है, वो मौका निकाल ही लेते है आम जनमानस को #justice दिलाने का । मैडम को सैलूट करता हूँ और उम्मीद करता हूँ भविष्य में वो जहां भी रहेंगी आम लोगों को राहत पहुंचती रहेंगी ।

Anro- हाँ है ऐसे ही अधिकारियो की ज़रूरत लेकिन ऐसे इमानदार अधिकारियो को रहने दिया जाये तब ना. अभि देखो कही इनका भी तबाद्ला ना कर दिया जाये कियुंकि भ्रष्टाचार मे कोइ बडा नेता न लिप्त हो ऐसा हो ही नही सकता..

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP,YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *