5 लाख रुपये घूस ले रहे थे DM साहेब, पुलिस ने IAS अधिकारी को रंगेहाथ गिरफ्तार किया

रिश्वत लेते पकड़े गए कलेक्टर जेल भेजे गए, घर की तलाशी के दौरान मिले कागजों की हो रही जांच : राजस्थान के अलवर में एसीबी की कार्रवाई में गिरफ्तार पूर्व अलवर जिला कलेक्टर नन्नूमल पहाड़िया और आरएएस अशोक सांखला सहित दलाल नितिन को एसीबी कोर्ट न्यायाधीश के आवास पर पेश किया गया जहां से तीनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. ये लोग कल तक जेल में इंस्पेक्शन करने जाते थे अब खुद जेल चले गए. 

रिश्वत के साथ गिरफ्तार हुए थे
एसीबी अलवर टीम ने शनिवार को 5 लाख की रिश्वत के साथ तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया था. इन सभी को रविवार होने की वजह से एसीबी कोर्ट न्यायधीश शिवानी सिंह के आवास पर शाम करीब साढ़े छह बजे पेश किया गया जहां से न्यायधीश ने सभी आरोपियों को 7 तारीख तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

एएसपी ने क्या बताया
एएसपी विजय सिंह ने बताया कोर्ट के आदेश पर इन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. उन्होंने बताया घर की तलाशी में जमीनों के कागजात मिले हैं जिनकी जांच चल रही है. दोनों अधिकारियों के घरों में महंगी शराब की बोतलें भी बरामद हुई हैं. इसके अलावा अभी एसीबी यह भी पता कर रही है कि चार लाख रु प्रति माह की रिश्वत कबसे दी जा रही थी.

गौरतलब है एसीबी ने शनिवार को कार्रवाई करते हुए कल 5 लाख की रिश्वत के साथ पूर्व जिला कलेक्टर अलवर नन्नूमल पहाड़िया, आरएएस अशोक सांखला और एक दलाल नितिन को गिरफ्तार किया था. शाम को करीब साढ़े छह बजे एएसपी विजय सिंह और डीएसपी महेंद्र मीना इन्हें लेकर कोर्ट जज के घर पहुंचे जहां से उन्हें  14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.