बिहार के IAS अधिकारी ने छोड़ा फेसबुक, BPSC पर्चा लीक मामले में उछाला गया था रंजीत कुमार का नाम

जिसका डर था, आखिरकार वही हुआ। बीपीएससी पर्चा लीक मामले में नाम उछाले जाने के बाद और सोशल मीडिया में ट्रोल किए जाने के बाद बिहार के आईएएस अधिकारी रंजीत कुमार ने बड़ा कदम उठाया है। बताया जाता है कि उन्होंने फेसबुक को अलविदा कह दिया है। अब ना तो उनका वहां अपना कोई खाता है और ना कोई पेज। गरीब मेधावी छात्रों के लिए यह निराशाजनक खबर है। कई ऐसे युवा हैं जो आईएएस रंजीत कुमार के इस पेज से लाभान्वित हो रहे थे।

पूछताछ के बाद IAS रंजीत ने छोड़ा फेसबुक:BPSC पेपर लीक कांड के बाद ‘मिशन 50 IAS’ पेज भी गायब; EOU अलर्ट
BPSC पेपर लीक मामले में EOU की पूछताछ के बाद IAS अफसर रंजीत कुमार सिंह ने अपने फेसबुक प्रोफाइल और पेज को डिलीट या डिएक्टिवेट कर दिया है, जिससे यह दिख नहीं रहा है। इससे पेपर लीक मामले की जांच से जुड़े अफसर भी हैरत में हैं। बता दें, EOU इस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

EOU उनके फेसबुक प्रोफाइल से कई तरह की जानकारी इकट्ठा करने में लगी हुई थी। फेसबुक पर मोटिवेशनल स्पीच से लेकर अन्य गतिविधियां वे डालते थे। BPSC और अन्य प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कराने वाले एक कोचिंग संस्थान से उनका गहरा जुड़ाव माना जाता है। इसलिए फेसबुक प्रोफाइल के साथ ही पेज को डिलीट या डिएक्टिवेट कर देने के बाद चारों तरफ से सवाल उठने लगे हैं।

इस पर कोचिंग संस्थान से जुड़ी कई जानकारियां भी थीं। इसी IAS अफसर ने BPSC को वायरल प्रश्न पत्र भेजकर लीक होने की आशंका जाहिर की थी, उसके बाद इनको बुलाकर जांच टीम ने पूछताछ भी की थी। इनके निकट के सहयोगी से भी काफी पूछताछ की है।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.