37 सालों से 1 रुपये में इडली बेचने वाली अम्मा को आनंद महिंद्रा ने फ्री में घर बनाकर गिफ्ट किया

मदर्स डे पर आनंद महिंद्रा ने तमिलनाडु की इडली अम्मा को नया घर गिफ्ट किया : उद्योगपति आनंद महिंद्रा फिर से लोगों के मसीहा बन गए क्योंकि उन्होंने तमिलनाडु की इडली अम्मा को अपना घर उपहार में देने का अपना वादा पूरा किया। महिंद्रा ने अप्रैल, 2021 में एक ट्वीट साझा किया जिसमें उन्होंने संकेत दिया कि इडली अम्मा के पास जल्द ही अपना घर होगा ताकि लोगों को उनके घर का बना खाना परोसा जा सके। आज मदर्स डे पर, महिंद्रा ने अपनी बात रखी क्योंकि उन्होंने इडली अम्मा को अपने नए घर में प्रवेश करते हुए एक वीडियो साझा किया। “मदर्सडे पर इडली अम्मा को उपहार में देने के लिए घर का निर्माण समय पर पूरा करने के लिए हमारी टीम का बहुत-बहुत आभार, वह एक माँ के गुणों का अवतार है: पोषण, देखभाल और निस्वार्थ। उसे और उसके काम का समर्थन करने में सक्षम होने का सौभाग्य। आप सभी को हैप्पी मदर्स डे!” कैप्शन पढ़ें।

जो लोग अनजान हैं, उनके लिए इडली अम्मा, जिन्हें कमलाथल के नाम से भी जाना जाता है, तमिलनाडु में पेरू के पास एक गांव वाडीवेलमपलयम में रहती हैं। वह करीब 37 साल से सांभर और चटनी के साथ इडली सिर्फ 1 रुपये में बेच रही हैं।

उसकी कहानी 2019 में वापस वायरल हो गई और महिंद्रा ने अपना समर्थन दिया और लिखा कि उसे अपने व्यवसाय में ‘निवेश’ करने में खुशी होगी।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.