जम्मू में आतंकी हमला, भारत माता के पांच जवान शहीद, दो आतंकवादी ढेर, सर्च अभियान जारी

नापाक मंसूबे:पुंछ में तलाशी अभियान के दौरान आतंकियों ने गोलीबारी की, घात लगाकर हमले में पांच जांबाज शहीद, अनंतनाग के खागुंद में सोमवार को मुठभेड़ के दौरान जवान : जम्मू-कश्मीर में इस माह कई नागरिकों की हत्या के बाद आतंकियों ने अब सेना को निशाना बनाया है। पुंछ जिले में सोमवार को तलाशी अभियान के दौरान आतंकियों की ओर से सुरक्षा बलों पर घात लगाकर किए गए हमले में एक जेसीओ सहित पांच जवान शहीद हो गए।

सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना के बाद सुरनकोट में तड़के तलाशी अभियान शुरू किया। इस दौरान सीमापार से घुसपैठ कर बैठे आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। रक्षा विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि हमले में जेसीओ और चार अन्य जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें सैन्य अस्पताल ले जाया गया। जहां बाद में सभी पांच सैनिक शहीद हो गए।

मुठभेड़ जारी:प्रवक्ता ने बताया कि शहीद जवानों की पहचान जेसीओ नायब सूबेदार जसविंदर सिंह और मनदीप सिंह, गज्जन सिंह, सारज सिंह तथा वैशाख एच के रूप में की गई है। देररात समाचार लिखे जाने तक आतंकियों से मुठभेड़ जारी थी।

चार से पांच आतंकी मौजूद: अधिकारियों ने कहा, शुरुआती मुठभेड़ के बाद आतंकी नजदीकी राजौरी जिले के भंगाई गांव भाग गए। यहां चार से पांच आतंकी हो सकते हैं। शोपियां के तुलरान में भी मुठभेड़ जारी है।

सुरक्षा बलों ने दो अलग-अलग मुठभेड़ में दो आतंकी मार गिराए। एक की पहचान टीआरएफ के इम्तियाज डार के रूप में हुई है। वह शाहगुंड बांदीपुरा में हुई नागरिक की हत्या में शामिल था। ब्योरा

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *