चंदा बीबी और राजीव कुमार ने मजहबी दीवार तोड़कर आर्यमन्दिर में की शादी, शुर्खियां बटोर रही इनकी शादी

कहा जाता है अगर प्यार सच्चा हो तो एक होने से कोई मजहबी दीवार आड़े नहीं आ सकती है। कुछ ऐसा ही कर दिखाया है बेगूसराय के मुस्लिम युवती चंदा बीबी और हिन्दु लड़का राजीव कुमार पासवान ने। दोनों शुक्रवार को शादी के बंधन में बंध गए। शादी करके दोनों काफी खुश है। दोनों अपने प्यार को पाकर फूले नहीं समा रहे हैं।
दरअसल 24 अगस्त की रात राजीव कुमार पासवान अपने मुस्लिम प्रेमिका चंदा बीबी से मिलने उसके घर पहुंच गया। इसी दौरान प्रेमिका के परिजनों ने उसको देख लिया। फिर क्या था प्रेमिका के परिजनों ने पकड़कर पहले तो उसकी भरपेट पिटाई कर दी। फिर पुलिस के हवाले कर दिया।

परिजनों की यह हरकत चंदा बीबी को बहुत बुरी लगी। इस बात से नाराज होकर प्रेमिका ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश कर डाली। आनन फानन में प्रेमिका के परिजन उसे सदर अस्पताल ले गए। जहां पर डॉक्टरों ने उसकी जान तो बचा ली, लेकिन वो अपने प्रेमी से शादी करने की जिद पर अड़ी रही। दोनों के प्रेम को देखते हुए बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के लोगों ने शुक्रवार की रात आर्य मंदिर में दोनों की हिंदू रीति रिवाज से शादी करा दी। चंदा बीवी ने हिंदू धर्म अपनाकर चंदा कुमारी बन राजीव पासवान के साथ शादी रचा ली और काफी खुश है।
दरअसल, साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र की रहने वाली चंदा को 2016 में टेम्पू चालक राजीव कुमार से बलिया डिज्नीलैंड मेला में मुलाकात हुई थी जिसके बाद दोनों में दोस्ती हुई और दोस्ती प्यार में बदल गई। फिर दोनों ने साथ जीने मरने की कसमें खाई लेकिन इस रिश्ते से लड़की के परिवार वाले नाखुश थे, जिस वजह से राजीव के मिलने के दौरान उसकी जमकर पिटाई कर दी गई थी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *