बिहार के सभी जिलों में इंटरनेट सेवा हुआ शुरू, लोगों ने कहा- इसके बिना सब कुछ ठप था

अग्निपथ: बिहार में इंटरनेट बैन खत्म, मंगलवार से फेसबुक, व्हाट्सएप सब चलेगा। किसी भी जिले से इंटरनेट सेवा पर लगी रोक को बढ़ाने का प्रस्ताव गृह विभाग को नहीं मिला है। लिहाजा मंगलवार से सोशल नेटवर्किंग साइट पर लगाई गई रोक समाप्त कर दी जाएगी।

मोदी सरकार की तरफ से सेना में बहाली के लिए लागू की गई अग्नीपथ योजना को लेकर बिहार में हो रहा हिंसक विरोध अब थम गया है। भारत बंद के दौरान भी राज्य में कहीं भी किसी तरह की कोई अप्रिय घटना नहीं हुई।

प्रशासन पहले से ज्यादा मुस्तैद नजर आया और प्रदर्शनकारी छात्र भी सड़क पर नहीं उतरे। इसके साथ ही बिहार के जिन 20 जिलों में इंटरनेट सेवा बंद की गई थी, उसे बहाल कर दिया गया है। आधी रात 12 से इन सभी जिलों में इंटरनेट सेवा शुरू कर दी गई है। आपको बता दें कि शुक्रवार को हुई हिंसा के बाद बिहार के 12 जिलों में सबसे पहले इंटरनेट सेवा बंद की गई थी। बाद में इसे बढ़ाकर 15 जिलों तक लागू किया गया और कल यानि सोमवार को भारत बंद को देखते हुए 20 जिलों में इंटरनेट सेवा ठप्प कर दी गई थी।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.