एएसआई मां की आंखें खुशी से चमक उठी, जब उनके आईपीएस बेटे ने उनको किया सैल्यूट

मां-बाप के लिए सबसे बड़ा दिन वह होता है, जब उनकी संतान अच्छा काम करके अपने मां-बाप का नाम रोशन करे। उस पल मां-बाप सभी दुख दर्द भूल कर बच्चों की कामयाबी में खो जाते हैं। हाल ही में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। जिसमें SP बेटा अपनी ASI मां को सैल्यूट करता है। तस्वीर को गंभीरता से देखते ही मां का भाव समझ में आ जाता है। उसकी वर्षों की मेहनत उसे फलित होती दिखाई देती है। एक ही पल में मां सारे दुख-दर्द भूलकर बस अपने बेटे की आंखों को निहारती हुई दिख रही है। तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। यूजर्स तस्वीर पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। जो भी हो तस्वीर अपने आप में हजारों शब्द बयां करती दिख रही है।

दरअसल ट्विटर हैंडल पर तस्वीर को दिनेश दासा ने शेयर किया है। साथ ही कैप्शन में लिखा है कि एक मां के लिए उससे बड़ा पल कोई नहीं हो सकता जब उसका बेटा क्लास वन अधिकारी बनकर उसे सैल्यूट कर रहा हो। तस्वीर में SP विशाल नजर आ रहे हैं। जो अपनी ASI मां को सैल्यूट करते दिख रहे हैं। तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर लाइक्स बटोर रही है। जो भी देखता है तस्वीर पर सैल्यूट लिखे बिना नहीं रहता। हालाकि इस तरह की तस्वीर सोशल मीडिया पर पहले भी वायरल होती रही हैं। जब उसी थाने में सिपाही पिता का बेटा उसी जिले में SSP बनकर आय़ा हो। इस तरह की तस्वीर वास्तव में सुखद होती हैं।

कुछ दिन पहले एक इस तरह की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी। जब CO बेटी अपने रिक्शा चालक पिता को सैल्यूट करती है। उस तस्वीर ने भी लाखों की सख्यां में लाइक्स व शेयर बटोरे थे। विशाल की तस्वीर देखकर उसके दोस्तों ने भी तरह-तरह के कमेंट किए हैं। एक यूजर ने लिखा है एकाग्र मन सच्ची लगन से ही इस तरह का सपना साकार हो सकता है। विशाल के एक दोस्त ने लिखा है कि, मेहनत ही सफलता की कूंजी है।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP पर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *