तेजप्रताप पर एक्शन लेना मेरे हैसियत के बाहर है, फैसला लेने का अधिकार लालूजी के पास है

“तेज प्रताप यादव पार्टी के सामान्य कार्यकर्ता नहीं हैं, विधायक हैं. उन पर ऐक्शन लेने की पॉवर मेरे पास नहीं है, सबसे बड़ा ऐक्शन तो जनता लेती है. अगर ये टेक्निकल बाधा नहीं होती, तो मैं एक सेकेंड देरी नहीं करता. लालू यादव के पास सर्वाधिकार है.”- जगदानंद सिंह (प्रदेश अध्यक्ष, आरजेडी)

तेजप्रताप को आया गुस्सा, RJD छोड़ने का किया ऐलान, कहा- पप्पा से मिलने के बाद इस्तीफा दूंगा : लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप ने किया ऐलान, पिता से मिलकर RJD से दे दूंगा इस्तीफा : मैं अपने पिता के नक्शे कदम पर चलने का काम किया । सभी कार्यकर्ताओं को सम्मान दिया जल्द अपने पिता से मिलकर अपना इस्तीफा दूंगा ।

राजद विधायक व पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव ने ट्वीट कर पार्टी से इस्तीफा देने की घोषणा कर दी है। तेजप्रताप ने कहा है कि वे जल्द ही अपने पिता और राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से मिलकर अपना इस्तीफा सौंप देंगे। तेजप्रताप ने कहा है कि उन्होंने हमेशा अपने पिता के पदचिह्नों पर चलने का काम किया है और सभी कार्यकर्ताओं को सम्मान दिया है।

बता दें कि तेजप्रताप यादव के खिलाफ सोमवार को ही युवा राजद के महानगर अध्यक्ष रामराज यादव ने बंद कमरे में पीटने और दावत-ए-इफ्तार के दिन इस घटना को अंजाम दिए जाने का आरोप लगाया था। इसके साथ ही पिटाई का वीडियो बनाने का भी आरोप लगाया। तब तेज प्रताप ने कहा था कि उनके खिलाफ प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, एमएलसी सुनील कुमार सिंह व तेजस्वी यादव के सलाहकार संजय यादव साजिश रच रहे हैं। इसके बाद उन्होंने पार्टी से ही इस्तीफा दे देने की घोषणा कर दी। 

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.