गरीबों के मसीहा पप्पू यादव का आज है जन्मदिन, धूमधाम से कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न

PATNA : जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव के 54वें जन्मदिन को पार्टी कार्यकर्ताओं ने सेवा संकल्प के रूप में मनाया. इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने पटना के अदिति कम्युनिटी सेंटर में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस अवसर पर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पप्पू यादव की तस्वीर के साथ केक काटा और एक दूसरे को मिठाई खिलाई. साथ ही पार्टी के नेताओं ने हजारों गरीबों के बीच कंबल का वितरण किया और भोजन कराया.

पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रेमचंद सिंह ने कहा कि पप्पू यादव जी हमेशा गरीबों की मदद के लिए तैयार रहते हैं. आज उनके जन्मदिन को हम सेवा संकल्प के रूप में मना रहे हैं. आज हम सभी ने प्रतिज्ञा ली कि आगे भी हम जरूरतमंदों की सेवा करते रहेंगे और आम लोगों की आवाज को उठाते रहेंगे. आगे उन्होंने कहा कि पप्पू यादव जी जनमानस की सशक्त आवाज और जनसंघर्ष के प्रतीक हैं. आज हम सभी ने उनके उत्तम स्वास्थ्य, दीर्घायु और यशस्वी जीवन की कामना की.

पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष अखलाक़ अहमद ने कहा कि हम पप्पू यादव के नेतृत्व में बिहार को भ्रष्टाचारियों से मुक्त कराएंगे और विकास के पथ पर ले जाएंगे. प्रदेश अध्यक्ष राघवेन्द्र सिंह कुशवाहा ने कहा कि पप्पू यादव हमेशा से गरीबों और वंचितों की आवाज को उठाते रहे हैं. मैं उनकी लम्बी उम्र और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूँ.

इस दौरान राजेश रंजन पप्पू, राजू दानवीर, हरेराम महतो, सच्चिदानंद यादव, नवल किशोर यादव, छात्र नेता मनीष कुमार और प्रिया राज उपस्थित थें.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *