जयमाला स्टेज पर ब’वाल, प्रेमी ने जबरन अपने खू’न से प्रेमिका के मांग में भरा सिंदूर, जमकर पि’टाई

NEW DELHI; जयमाला स्टेज पर ब’वाल, प्रेमी ने जबरन अपने खू’न से प्रेमिका के मांग में भरा सिंदूर, जमकर पि’टाई : जयमाला का स्टेज सज चुका है। बारात और सराती उस क्षण को देखने के लिए बेताब हैं जब लड़का और लड़की एक दूसरे के गर्दन में माला पहनाएंगे और एक दूसरे को हो जाएंगे। तभी कुछ ऐसा होता है कि सभी लोग चौंक जाते हैं। यह क्या। लड़की का पुराना प्रेमी भीड़ को चीरते हुए जबरन स्टेज पर चढ आया है। देखते ही देखते उसे ब्ले’ड से खुद को का’टा और अपनी खू’न से दुल्हन की मांग को भर दिया।

जयमाल स्टेज पर चढ़ गया प्रेमी, ब्ले’ड से अपना गला काटा, फिर खू’न से भर दी दुल्हन की मांग, जानें पूरा मामला : यूपी के प्रतापगढ़ में प्रेम-प्रसंग का अलग तरह का मामला सामने आया है। प्रेमिका की शादी दूसरे से होता देख प्रेमी बौखला गया और जयमाल के स्टेज पर चढ़कर उसने अपने गले पर ब्ले’ड मा’र लिया। जब तक लोग कुछ समझ पाते प्रेमी ने दुल्हन बनी प्रेमिका की मांग अपने खून से भर दी। जिसके बाद लोगों ने उसकी जमकर धुनाई की। पुलिस ने बड़ी मुश्किल से उसे भीड़ से बचाया। मामला चर्चा का विषय बना है।

उदयपुर थानाक्षेत्र में रेहुआलालगंज के पास के एक गांव की युवती (21) का गांव के ही अजय (25) से प्रेम संबंध चल रहा था। महीनेभर पहले युवती के घरवालों को पता चला तो उन्होंने आननफानन में लड़की और उसकी बहन की शादी दूसरे प्रदेश में रहने वाले दो सगे भाइयों से तय कर दी। शुक्रवार को बारात आई तो अजय बौखला गया। रात करीब 12 बजे जब जयमाल चल रहा था तो अजय ने यूपी112 पर फोन कर पुलिसवालों को बताया कि उसे कुछ लोग मार रहे हैं।

जैसे ही पुलिस पहुंची अजय ने अपनी जेब से ब्लेड निकाला और जयमाल के स्टेज पर चढ़ गया। जब तक लोग कुछ समझ पाते वह दुल्हन बनी प्रेमिका के पास पहुंचा और अपने गले पर ब्लेड से चीरा मार लिया। लोगों ने समझा कि वह खुदकुशी कर रहा है लेकिन अगले ही पल उसने गले से निकला खून प्रेमिका की मांग में भर दिया जिस पर वहां मौजूद लोग आक्रोशित हो गए। गुस्साए लोग उसे पीटने लगे। पुलिसवालों ने दौड़कर उसे किसी तरह बचाया।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.