विवाह स्टेज पर ड्रामा, जयमाला पहनाते ही दूल्हे को पीटने लगी दुल्हन, वीडियो हुआ वायरल

गले में वरमाला डालते ही लड़की लगी मारने, शादी वाले दिन भी दारू पीकर आए थे दूल्हे राजा, देखें ये Video

हर लड़की की ये ख्वाहिश होती है कि उसे एक अच्छा पति मिले। इसके लिए वह न जाने भगवान से कितने मन्नत मांगती हैं। लेकिन जब शादी वाले ही दिन किसी लड़की को पता चले कि उसके पति एक नंबर का बेवड़ा है और वह शादी वाले दिन भी दारू पीकर आया है।

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें दुल्हन वरमाला के दौरान अपने होने वाले पति पर नाराज हो जाती है और सभी मेहमानों के सामने ही उस पर थप्पड़ों की बरसात कर देती है।

गुस्से से तमतमाई दुल्हन ने दूल्हे की पिटाई की

वीडियो में आप देख सकते हैं कि वरमाला के लिए दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर खड़े हैं। तभी जैसे ही दूल्हा दुल्हन के गले में वरमाला डालने के लिए आगे बढ़ता है। दुल्हन दूल्हे के मुंह से आ रही दारू की बद्बू को भांप लेती है और वह गुस्से से आग बबूला हो जाती है। दुल्हन दूल्हे को स्टेज पर ही मारने लगती है। दुल्हन अपने गले में वरमाला नहीं डलवाती है और वह दूल्हे को दनादन थप्पड़ जड़ने लगती है। दूल्हा और बाकी मेहमान स्टेज पर खड़े-खड़े बस तमाशा देखते रह जाते हैं। दुल्हन वहां से नाराज होकर चली जाती है।

लोगों ने दुल्हन का सपोर्ट किया

इस वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म एक्स पर @gharkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को लोग धड़ल्ले से शेयर करते जा रहे हैं। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 4 लाख लोगों ने देखा और तमाम लोगों ने इस पर कमेंट भी किया है। 

कई लोगों ने दुल्हन के इस कदम को सही बताया। एक यूजर ने कहा- चलो अच्छा हुआ कि दुल्हन को समय से पहले पता चल गया कि दूल्हा नशेड़ी है। दूसरे ने लिखा- शादी हुई या नहीं। तीसरे ने लिखा- दूल्हे की तो सारी दारू उतर गई होगी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *