तेजस्‍वी यादव की पुरानी तस्‍वीर ढूंढकर जदयू ने किया धमाका, पूछा- क्‍या अब भी वही आदत है?

Desk: शराबबंदी को लेकर बिहार सरकार (Bihar Government) पर लगातार हमलावर राजद नेता (RJD Leader) और बिहार के पूर्व उप मुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव (Ex Deputy Chief Minister Tejaswi Yadav) को इस बार जदयू (JDU) ने बड़ा और कड़ा जवाब दिया है।

तेजस्‍वी और उनकी पार्टी आजकल बिहार विधानसभा के बजट सत्र (Bihar Vidhansabha Budget Session) के दौरान सदन के अंदर और बाहर शराबबंदी (Liquor Ban) को लेकर लगातार सरकार पर हमलावर है। गुरुवार को तेजस्‍वी ने सीधे मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पर हमला बोल दिया और कहा कि सबसे बड़े शराब माफिया वे खुद हैं। ऐसे हमले का जवाब देने के लिए जदयू ने तेजस्‍वी की एक पुरानी तस्‍वीर ढूंढ निकाली है, जिसका जवाब देना राजद नेताओं के लिए मुश्किल हो सकता है।

तस्‍वीर में बोतल पकड़े नजर आ रहे हैं तेजस्‍वी

जदयू के प्रवक्‍ता निखिल मंडल (JDU spokesman Nikhil Mandal) ने ट्वटिर पर जो तस्‍वीर साझा की है, उसमें तेजस्‍वी अपने हाथ में एक बोतल लिये नजर आ रहे हैं। देखने से यह तस्‍वीर किसी पार्टी की लगती है। इस तस्‍वीर में कई और लोग भी दिख रहे हैं और सभी के हाथ में बोतल नजर आ रही है। इस तस्‍वीर को शेयर करते हुए निखिल ने लिखा है कि बचपन से शराब का सेवन करने वाले को हर आदमी शराबी दिखना स्‍वभाविक है। उन्‍होंने तेजस्‍वी यादव को भाई संबोधित करते हुए लिखा है कि वे अक्‍सर कहते हैं बिहार में घर-घर शराब की होम डिलिवरी होती है। निखिल ने पूछा है कि क्‍या होम डिलिवरी सेवा का लाभ तेजस्‍वी का घर भी उठा रहा है। निख‍िल ने लिखा है कि शराबबंदी के बाद भी वह आदत छूटी या नहीं?

तस्‍वीर साझा करते ही तेज हो गई सियासी जंग

निखिल मंडल के यह तस्‍वीर साझा करते ही सियासी जंग तेज हो गई। राजद समर्थक तेजस्‍वी के बचाव में आए गए। निधि नाम की एक प्रोफाइल से लिखा गया कि क्रिकेट मैच के बाद शैंपेन उड़ाना आजकल एक फैशन है। ट्रेंड के हिसाब से चलना सामाजिक प्राणी होने की निशानी है। निधि का कहना है कि तेजस्‍वी इस तस्‍वीर में कुछ भी गलत नहीं कर रहे हैं। वैसे भी दिल्‍ली में तो शराबबंदी है नहीं।

सारण के राजद विधायक के ट्वीट पर भी उठाया सवाल

तेजस्‍वी यादव के बचाव में आए सारण जिले के मढ़ौरा से विधायक जितेंद्र कुमार राय को भी निखिल मंडल ने जमकर घेरा। निखि‍ल ने जितेंद्र के एक ट्वीट का स्‍क्रीन शॉट शेयर करते हुए उस पर तंज कसा है। इस स्‍क्रीन शॉट में लिखा गया है कि तेजस्‍वी प्रसाद यादव आइपीएल में जीत के बाद swampy उड़ा रहे हैं। इस स्‍क्रीन शॉट के लिहाज से swampy शराब नहीं है। इस ट्वीट में यह भी कहा गया कि दिन रात शराब जपने वाले को हर जगह शराब ही दिखती है। हमने पड़ताल की तो अब यह ट्वीट राजद विधायक के अकाउंट पर दिखा नहीं। हालांकि निखिल ने उस ट्वीट की स्‍क्रीन शॉट अभी भी लगा रखी है।

ट्वीट डिलीट करने को लेकर भी घेरा

निखिल ने राजद विधायक को ट्वीट डिलीट करने को लेकर भी घेरा। उन्‍होंने कहा कि ट्वीट डिलीट करने से कुछ भी नहीं होगा। तंज कसते हुए जदयू प्रवक्‍ता ने कहा कि राजद के विधायक ने कुछ अलग ही चीज बनाने का कारखाना खोल रखा है। नाम है Swampy। उन्‍होंने विधायक को टैग करते हुए पूछा है कि ये Swampy क्‍या है? थोड़ा खुद भी पढ़ लीजिए और नौवीं फेल को भी पढ़ा लीजिए।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.