JDU विधायक का भतीजा हार गया मुखिया चुनाव, बेगूसराय-भोजपुर में भी विधायकों के भाई-पत्‍नी पराजित

गाेपालगंज में JDU MLA पप्‍पू पांडेय के भतीजे की हार, बेगूसराय व भोजपुर में भी विधायकों के भाई व पत्‍नी पराजित : बिहार में पंचायत चुनाव की मतगणना में चौंकाने वाले नतीजे मिले हैं। कई बड़े चेहरे पराजित हो गए हैं। जानिए जिला परिषद सदस्‍य मुखिया पंचायत समिति सदस्‍य वार्ड सदस्‍य सरपंच व पंच के पदाें के 92972 प्रत्याशियों की किस्‍मत के फैसले का हाल।

बिहार में ग्राम पंचायत और ग्राम कचहरियों के पांचवें चरण की मतगणना में कई जगह सिटिंग मुखिया सहित अनेक निवर्तमान जनप्रतिनिधि हार गए हैं। बेगूसराय में विधायक के भाई मुखिया का चुनाव हार गए हैं तो भोजपुर में विधायक की पत्‍नी भी जिला परिषद के चुनाव में पराजित हो गईं हैं। गोपालगंज में भी जेडीयू विधायक अमरेंद्र पांडेय के भतीजा मुकेश पांडेय जिला परिषद का चुनाव हार गए हैं। उधर, नालंदा के बिहारशरीफ स्थित मतगणना केंद्र के बाहर भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया। मोतिहारी के पताही में एक पिता ने मुखिया चुनाव में अपने बेटे को हराया।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *