CM नीतीश के MLC को पाकिस्तान से धमकी, डॉन छोटा शकील के भाई ने किया फोन

इस वक्त की बड़ी खबर बिहार की राजधानी पटना से आ रही है जहां जेडीयू के एक विधान पार्षद को धमकी मिली है. बिहार में जेडीयू के मुस्लिम नेता और एमएलसी गुलाम रसूल बलियावी को ये धमकी अंडरवर्ल्ड से मिली है, ऐसा उनका कहना है.बलियावी के मुताबिक छोटा शकील का भाई बनकर किसी शख्स ने उन्हें धमकी दी है. बलियावी ने बताया कि धमकी दे वाले देने वाले शख्स ने मुझसे कहा कि भाजपा और संघ के लोगों के साथ उठना बैठना बंद करो नहीं तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहो.

बलियावी की तरफ से पटना के कोतवाली थाने में इस संबंध में शिकायत भी दर्ज कराई गई है. जेडीयू एमएलसी ने जो प्राथमिकी दर्ज कराई है उसमें उस नंबर की जानकारी भी दी गई है, जिससे उन्हें धमकी दी गई. जेडीयू विधान पार्षद को इसके पहले 17 नवंबर के दिन भी 13 अलग अलग नंबर से फोन कॉल आए थे और उन्हें धमकी दी गई थी. लेकिन रविवार को उन्हें जिस नंबर से फोन आया उस शख्स ने खुद को डॉन छोटा शकील का भाई बताते हुए धमकी दी.

बताया जा रहा है कि गुलाम रसूल बलियावी को धमकी देने वाले शख्स ने कहा कि बीजेपी और संघ के लोगों के साथ उठना बैठना बंद कर दो वरना तुम्हें इसका अंजाम भुगतना पड़ेगा. कोतवाली पुलिस के पास उन सारे नंबर की डिटेल मौजूद है जिनसे बलियावी को धमकी दी गई. हालांकि खुद गुलाम रसूल बलियावी ने इस मामले पर कुछ भी कहने से मना कर दिया है. बलियावी को रविवार की दोपहर करीबन 1 बजे के आसपास फोन आया, फोन रिसीव करने के बाद सामने वाले ने उनसे पूछा कि तुम बलियावी बोल रहे हो. इस पर जेडीयू एमएलसी ने जब हां कहा तो दूसरी तरफ से यह पूछा गया कि क्या तुम छोटा शकील को जानते हो मैं उनका भाई पाकिस्तान से बोल रहा हूं. इसके बाद उन्हें लगातार धमकियां दी गई. जिसके बाद बलियावी ने फोन काट दिया. मामले की गंभीरता को देखते हुए उन्होंने पुलिस में कंप्लेंट दर्ज कराई है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *