सरकारी पैसे पर मौज मस्ती करना चाहते हैं जीतन राम मांझी, CM नीतीश को पत्र लिख मांगी मदद

जीतन राम मांझी इन दिनों हैं परेशान, CM नीतीश से लगाई मदद की गुहार : पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने सीएम नीतीश कुमार से पूर्व मुख्यमंत्रियों की सुविधा बढ़ाने की मांग की है. उन्होंने सरकार से आवास, सुरक्षा और विभिन्न तरह के भत्ते में बढ़ोतरी की मांग की.

पूर्व मुख्यमंत्री और हम प्रमुख जीतन राम मांझी इन दिनों महंगाई से परेशान है. हाल ही में बिजली के दर में हुई वृद्धि को लेकर उन्होंने सीएम नीतीश कुमार को एक पत्र लिखा है. पत्र में जीतन राम मांझी ने पूर्व सीएम की सुविधा में बढ़ोतरी की भी गुहार लगाई है.

‘बिजली की दर में वृद्धि की गई है. सीएम से इस पर विचार करने को कहा है. इसके अलावा वर्तमान में विधायकों को 2,000 यूनिट बिजली फ्री में मिलती है. मुझे भी 2,000 यूनिट बिजली ही फ्री मिलती है. जोकि कहीं से भी उचित नहीं है. क्योंकि मैं विधायक रहने के साथ-साथ मुख्यमंत्री भी रहा हूं. इस संबंध में मैने सीएम को पहले ही पत्र लिखा था. एक बार फिर से उनसे मिलकर अपनी बात रखी है.’ – जीतन राम मांझी, पूर्व मुख्यमंत्री

29 जुलाई 2020 को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लिखे पत्र में जीतन राम मांझी ने अपना दर्द का बयां करते हुए लिखा कि, ‘मेरी कामना है कि आप पूर्व मुख्यमंत्री ना हो.’ पूर्व मुख्यमंत्रियों को मिलने वाली सुविधा उपलब्ध थी, जो न्यायालय के आदेश के कारण रद्द कर दी गयी है. इससे पूर्व मुख्यमंत्रियों को काफी परेशानियों का सामना तो करना पड़ ही रहा है. साथ ही- साथ जान माल का खतरा भी बना रहता है.

पूर्व मुख्यमंत्रियों को 15 वर्षो तक निशुल्क आवासीय सुविधा दी जाए. एसएसजी को नहीं हटाया जाय, जेड प्लस श्रेणी सुरक्षा दी जाए. 5 लाख रूपये का रेलवे और हवाई कूपन की सुविधा मिले. पूर्व मुख्यमंत्रियों को आजीवन स्वास्थ्य सुविधा, निजी आवास का किराया. बिजली और टेलिफोन, नगर निगम के टैक्स का भुगतान सरकार करे.

अगर आप हमारी आर्थिक मदद करना चाहते हैं तो आप हमें 8292560971 पर गुगल पे या पेटीएम कर सकते हैं…. डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *