ग्रेजुएट पास युवकों के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा में वैकेंसी, नौकरी के लिए भर्ती शुरू, सैलरी 89,000

PATNA- बैंक ऑफ बड़ौदा में 105 पदों पर निकली भर्ती:37 साल तक के ग्रेजुएट कर सकेंगे आवेदन, 89 हजार रुपए तक मिलेगी सैलरी : बैंकिंग क्षेत्र में सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है। बैंक ऑफ बड़ौदा ने 105 पदों पर भर्ती निकली है। जिसके तहत फ्रॉड रिस्क मैनेजमेंट, एमएसएमई और कॉर्पोरेट क्रेडिट डिपार्टमेंट में मैनेजर और ऑफिसर के पदों पर भर्ती की जाएगी। जिसके लिए 25 से 37 साल तक की उम्र के ग्रेजुएट उम्मीदवार बैंक ऑफ बड़ौदा की ऑफिशियल वेबसाइट bankofbaroda.in पर जाकर 24 मार्च तक ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे। उम्मीदवारों का चयन रिटर्न टेस्ट के साथ इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

पदों की संख्या : 105

आवेदन की आखिरी तारीख : 24 मार्च 2022

वैकेंसी डिटेल्स, नाम व पदों की संख्या : मैनेजर (डिजिटल फ्रॉड) (फ्रॉड रिस्क मैनेजमेंट) 15, क्रेडिट ऑफिसर (एमएसएमई डिपार्टमेंट) 40, क्रेडिट एक्सपोर्ट/इंपोर्ट बिजनेस (एमएसएमई डिपार्टमेंट) 20, फॉरेक्स एक्वीजीशन एंड रिलेशनशिप मैनेजर (कॉर्पोरेट क्रेडिट डिपार्टमेंट) 30


सैलरी : बैंक ऑफ बड़ौदा में होने वाली 105 पदों पर भर्ती प्रक्रिया में सिलेक्शन के बाद उम्मीदवारों को हर महीने 69,180 से लेकर 89,890 रुपए तक सैलरी दी जाएगी।

आवेदन शुल्क

आवेदन के दौरान उम्मीदवारों को 600 रुपये का शुल्क भरना होगा। जिसका भुगतान वे ऑनलाइन माध्यम से कर सकेंगे। हालांकि, एससी / एसटी / दिव्यांग / महिला उम्मीदवारों के लिए शुल्क 100 रुपये ही है।

ऐसे करें आवेदन

उम्मीदवार वेबसाइट पर विजिट करने के बाद करिअर सेक्शन पर क्लिक करें।
यहां सम्बन्धित भर्ती नोटिफिकेशन डाउनलोड लिंक के साथ-साथ ऑनलाइन अप्लीकेशन के पेज पर जाने के लिए लिंक एक्टिव किया गया है।
आवेदन के पेज पर उम्मीदवारों को अपने ईमेल, मोबाइल नंबर और अन्य डिटेल्स के माध्यम से पहले रजिस्ट्रेशन करना होगा।
अलॉटेड रजिस्ट्रेशन नंबर व पासवर्ड के माध्यम से लॉग-इन करके उम्मीदवार अपना आवेदन सबमिट कर सकेंगे।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.