सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, 956 पदों के लिए निकाली वैकेंसी, सैलरी 1 लाख 42000 प्रतिमाह

पटना | झारखंड कर्मचारी चयन आयोग ने जनरल ग्रेजुएट लेवल कंबाइंड काॅम्पिटिटिव एग्जामिनेशन 2021 के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। इसके जरिये सहायक प्रशाखा अधिकारी, कनीय सचिवालय सहायक, ब्लॉक आपूर्ति अधिकारी और प्लानिंग असिस्टेंट के 956 खाली पदों को भरा जाएगा। इच्छुक उम्मीदवार 14 फरवरी 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

इन पदों के लिए उम्मीदवारों के पास मान्यता प्राप्त संस्थान से ग्रेजुएशन की डिग्री होनी अनिवार्य है। सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों की आयु 21 से 35 साल के बीच होनी चाहिए। चयनित उम्मीदवारों को 19,900 से 1,42,400 रुपए प्रति माह वेतन दिया जाएगा। सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों को शुल्क के रूप में 1,000 रुपए देना होगा।

इच्छुक उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट http://jssc.nic.in/ के माध्यम से आखिरी तारीख से पहले ऑनलाइन मोड में आवेदन कर सकते हैं। योग्य उम्मीदवारों का चयन कंप्यूटर लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा। परीक्षा एक चरण में ली जाएगी, लिखित परीक्षा ओएमआर आधारित होगी, परीक्षा में सभी प्रश्न वस्तुनिष्ठ तथा बहुविकल्पीय उत्तरयुक्त होंगे।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

बिहार के दरभंगा की बकरी वाली दीदियों ने करोड़ों की कंपनी बना लिया…..VIDEO

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *