JDU सांसद के बेटे की गुंडागिरी, कहा-ज्यादा उड़ो मत, पेट्रोल पंप उड़ा दूंगा

वाल्मीकिनगर के जेडीयू (JDU) सांसद बैद्यनाथ प्रसाद महतो (Baidyanath Prasad Mahto) के बेटों पर बड़ा आरोप लगा है। सांसद के बेटों ने बेतिया-अरेराज रोड पर स्थित श्रद्धा सुबरी पेट्रोल पंप के मालिक से मा-रपीट की। साथ ही जान से मारने व पेट्रोल पंप उड़ा देने की की ध-मकी दी। इस संबंध में पेट्रोल पंप के मालिक कन्‍हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) ने मुफस्सिल थाने में आवेदन दिया है। उधर जेडीयू सांसद ने आरोप को बेबुनियाद बताया है और कहा है कि अभी पटना में हूं और बेतिया आकर मामले का समाधान निकाल लूंगा।

जानकारी के अनुसार बेतिया-अरेराज रोड में नौका टोला के समीप श्रद्धा सबुरी नामक पेट्रोल पंप है। पेट्रोल पंप मालिक बैरिया थाना क्षेत्र के फुलियाखाड़ निवासी कन्हैया कुमार ने मुफस्सिल थाने में आवेदन दिया है। थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

nitish cabinet, sushil modi and nitish kumar,

पुलिस को दिए आवेदन में कन्हैया कुमार ने बताया है कि उसका अरेराज रोड में पेट्रोल पंप है। जगदीशपुर ओपी क्षेत्र के बहोरनपुर निवासी और वाल्मिकीनगर के सांसद बैद्यनाथ प्रसाद महतो के पुत्र रामाकांत प्रसाद, सुनील प्रसाद और मनोज प्रसाद उनके पेट्रोल पंप पर अक्सर रंगदारी के रूप में तेल लेते हैं। रविवार को वे कुछ अन्य लोगों के साथ आए और पेट्रोल पंप कर्मी के साथ मारपीट और गाली-गलौज की। साथ ही जाते-जाते धमकी दी कि पेट्रोल पंप बंद कर दो। अगर पेट्रोल पंप को बंद नहीं करेगा तो यही मौत के घाट उतार देंगे तथा पेट्रोल पंप को उड़ा देंगे।

कन्हैया ने पुलिस को बताया है कि आरोपियों ने कहा कि उनके पिता सांसद हैं और कोई उनका कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा। उसने कहा है कि इस कारण पेट्रोल पंप पर कुछ देर तक हो हल्ला हुआ, जो सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया है।

उधर वाल्‍मीकिनगर के सांसद बैद्यनाथ प्रसाद महतो ने कहा कि यह सब मनगढ़ंत आरोप है। मेरा बेटा नरकटियागंज में रहता है। पेट्रोल पंप संचालक का उसके बगल के एक व्यक्ति से भूमि विवाद चल रहा है। इसको लेकर कई बार पंचायत भी हो चुकी है। वह उसी कारण से ऐसा आरोप लगा रहा है। पटना से आ रहा हूं। मामला का निदान कर लिया जाएगा।

(फेसबुक पर DAILY BIHAR LIVE लिख कर आप हमारे फेसबुक पेज को सर्च कर लाइक कर सकते हैं। TWITER पर फाॅलों करें। वीडियो के लिए YOUTUBE चैनल को SUBSCRIBE करें)

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *