कहां है तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या, अब तक लालूजी को देखने दिल्ली के एम्स नहीं पहुंची है

कहां है तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या, अब तक लालूजी को देखने दिल्ली के एम्स नहीं पहुंची है : लालूजी एम्स हास्पिटल में एडमिट है। बताया जा रहा है कि उनकी सेहत में सुधार है। पुरा लालू परिवार एकसाथ ​अभी दिल्ली में है और लालूजी की सेहत को ​लेकर चिंतित है। इस सबके बीच बड़ा सवाल यह है कि कहां है लालूजी की बड़ी बहू और तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या। माना कि पति—पत्नी के बीच विवाद चल रहा है। तलाक का मामला कोर्ट में अटका है। लेकिन क्या आपको नहीं लगता है कि लालू के पास अभी एश्वर्या को भी होना चाहिए था। आप माने या ना माने लंदन से पढ़ कर आने वाली एश्वर्या के मां—बाप ने निसंदेह तेजप्रताप से उसकी शादी इसलिए की होगी कि वह लालू का बेटा है। आज वहीं लालू जीवन और मौत के बीच संघर्ष कर रहे हैं और लालू की बहू एश्वर्या गायब है।

लालू की तबीयत में सुधार, जल्द निजी वार्ड में होंगे शिफ्टराजनाथ ने तेजस्वी से फोन पर जानकारी ली

दिल्ली एम्स में भर्ती राजद अध्यक्ष लालू यादव की तबियत में सुधार हो रहा है। डॉक्टर का दावा है कि उनकी सेहत में सुधार हो रहा है। एम्स के कार्डियोलॉजी विभाग के प्रोफेसर जिनकी देखरेख में लालू यादव का इलाज चल रहा है उनका दावा है कि दो दिनों लालू को सीसीयू से अस्पताल के निजी वार्ड के कमरे में शिफ्ट कर दिया जाएगा। डॉक्टर का यह भी दावा है कि कंधे और जांघ की हड्डी में मामूली फ्रैक्चर है इसके बाद भी तीन से चार दिन में उन्हें उनके पैरों पर चलाने का प्रयास किया जाएगा। अभी तक के चिकित्सीय परीक्षण के बाद यह तय किया गया है कि उन्हें किसी तरह की सर्जरी की जरूरत फिलहाल नहीं है। गुरुवार को दिल्ली एम्स में केन्द्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस और नित्यानंद राय ने जाकर लालू यादव का हाल-चाल जाना।

वहीं केन्द्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने तेजस्वी यादव से जानकारी ली। जानकारी के मुताबिक लालू यादव को बुधवार की देर रात करीब साढ़े 11 बजे दिल्ली एम्स में इलाज के लिए लाया गया। जहां शुरुआती दौर से ही डॉ. यादव की देखरेख में उनका इलाज शुरू हुआ। इसके बाद उनके स्वास्थ्य और परेशानियों को देखते हुए ऑर्थोपेडिक सर्जन, एंडोक्रिनोलॉजिस्ट, कार्डियोलॉजिस्ट और मेडिसिन के डॉक्टर की देखरेख में इलाज शुरू कर दिया गया।

पापा की तबीयत बेहतरी की ओर, चिंतित न हो: तेजस्वी
राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि लालू की तबीयत लगातार बेहतरी की ओर है। वो सघन चिकित्सीय निगरानी में है और उनकी हालत में उत्तरोत्तर सुधार है। सभी से आग्रह है किसी भी भ्रामक खबर से चिंतित न हो।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.