मोदीजी देश चलाने के लिए 56 इंच की छाती नहीं बल्कि दिमाग चाहिए : कन्हैया कुमार

देश चलाने के लिए 56 इंच की छाती नहीं बल्कि दिमाग चाहिए : जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष औऱ सीपीआईएम के नेता कन्हैया कुमार अपने एक ट्वीट के लिए एक बार फिर सुर्खियों में है। कन्हैया कुमार ने अपने ट्वीट में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है।

कन्हैया कुमार ने ट्वीट कर लिखा है- देश चलाने के लिए छाती नहीं, दिमाग चाहिए. कन्हैया कुमार के इस ट्वीट पर यूजर्स लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें कि कन्हैया चुनावी सभा के आलावा सोसल मीडिया पर भी लगातार पीएम मोदी पर हमलावर रहते है और उनके छप्पन इंच वाले जुमले का मज़ा लेते हुए उनसे सवाल पूछते रहते है। इससे पहले भी उन्होंने 56 इंच के सीना पर कसीदा कसते हुए ट्विटर पर लिखा था, ”इसको बेचो उसको बेचो, कल बेचो कारख़ाना बेचो, रेल और डाकखाना बेचो, कुछ ना बचे तो खोलो सूट, छप्पन इंच का सीना बेचो”

हालांकि आपको बता दें कि कन्हैया कुमार के ट्वीट पर कई लोग उनपर टूट पड़े। कन्हैया को ट्रोल करते हुए लिखने लगे कि पहले ये बताइए कि जब पूरा देश कोरोना की महामारी से लड़ रहा है तो आप कहां छुप कर बैठे हैं। वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा कि आपको कुछ करना तो है नहीं जब भी बोलोगे देश के पीएम के खिलाफ ही बोलोगे। इसके अलावा कई लोगो ने मोदी सरकार को कटघरे में खड़ा कर कन्हैया का समर्थन भी किया है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *