BJP में शामिल होंगे कन्हैया कुमार?, कहा- ज्यादा देशद्रोही—देशद्रोही बोलोगे तो BJP में शामिल हो जाउंगा

कन्हैया कुमार बोले…ज्यादा देशद्रोही…देशद्रोही कहोगे तो मैं भाजपा में ही शामिल हो जाऊंगा

जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस में थे, तब तक खराब थे। जैसे ही भाजपा की सदस्यता ली वे शुद्ध हो गए। हमने भी कहा है… ज्यादा देशद्रोही-देशद्रोही कहोगे तो हम भी भाजपा में शामिल हो जाएंगे। कन्हैया बखरी व तेघड़ा में सीपीआई प्रत्याशी की जनसभा को संबोधित कर रहे थे। कन्हैया ने कहा कि इस बार चुनाव में आप ऐसे लोगों को चुने जो बाद में बदलें नहीं। पहले लोग कहते थे कि ईवीएम हैक होता है, लेकिन अब तो यहां भाजपा सीएम को ही हैक कर रही है। 2015 में लोगों ने जदयू और राजद और कांग्रेस महागठबंधन को वोट देकर नीतीश कुमार को सीएम बनाया था, लेकिन भाजपा ने सीएम को ही हैक कर कर लिया।

जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष और सीपीआई के स्टार प्रचारक कन्हैया कुमार बिहार विधानसभा चुनाव में अपने गृह जिला बेगूसराय से चुनावी अभियान की शुरुआत की। कन्हैया कुमार सोमवार को बेगूसराय में जिले के बखरी विधानसभा से महागठबंधन के सीपीआई उम्मीदवार सूर्यकांत पासवान और तेघड़ा विधानसभा से सीपीआई उम्मीदवार राम रतन सिंह के नामांकन में हिस्सा लिया और चुनावी सभा को संबोधित किया। तेघड़ा विधानसभा के भक्ति योग पुस्तकालय मैदान में आयोजित समारोह में कन्हैया कुमार ने भाजपा पर जमकर हमला बोला।

कन्हैया कुमार ने कहा कि पहले लोग ईवीएम हैक करने की बात कहते थे लेकिन भाजपा अब सीएम को ही हैक कर लेती है। 2015 में लोगों ने महागठबंधन के तहत राजद कांग्रेस और जदयू को सरकार बनाने के लिए जनादेश दिया लेकिन कुछ माह बाद ही भाजपा ने इसे हैक कर लिया और जदयू भाजपा में मिल गई। कन्हैया कुमार ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि जो लोग विपक्ष में रहते हैं तब तक खराब रहते हैं और जैसे ही भाजपा की सदस्यता लेते हैं वैसे ही सही हो जाते हैं। ऐसा ही उदाहरण मध्यप्रदेश में देखने को मिला, जब तक ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस में थे तब तक खराब थे लेकिन जैसे ही भाजपा में आए, वह सही हो गए।

उन्होंने आम लोगों को संबोधित करते हुए भाजपा पर चुटकी लेते हुए कहा कि भाजपा बार-बार हमको देशद्रोही देशद्रोही कहती है तो हमने भी एक बार कहा ज्यादा देशद्रोही कहोगे तो हम भी भाजपा में शामिल हो जाएंगे। कन्हैया कुमार ने कहा कि कोरोना काल में चुनाव हो रहा है, ऐसे में यह बदलाव का समय है। लोग शिक्षा, रोजगार, किसानों की समस्याओं को ध्यान में रखकर इस बार सरकार बदलने के लिए वोट दें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *