कर्पूरीग्राम में भी रुकेगी मिथिला व बाघ एक्सप्रेस

समस्तीपुर रेलखंड पर यात्रा करने वाले दैनिक यात्रियों के लिए अच्छी खबर है। रेलवे बोर्ड ने मुजफ्फरपुर-समस्तीपुर रेलखंड के कर्पूरीग्राम स्टेशन पर मिथिला और बाघ एक्सप्रेस का ठहराव दिया है। हालांकि, कब से ठहराव होगा इसकी अधिसूचना जारी होगी। ठहराव से संबंधित निर्देश रेलवे बोर्ड के संयुक्त निदेशक कोचिंग विवेक कुमार सिन्हा ने जारी किया है।

जानकारी हो कि, 13021-22 मिथिला एक्सप्रेस(हावड़ा-रक्सौल-हावड़ा) व 13019-20 बाघ एक्स (हावड़ा-काठगोदाम-हावड़ा) एक्सप्रेस कोरोना काल से पहले कर्पूरीग्राम रेलवे स्टेशन पर रूकती थी। लेकिन, इसके बाद इन दोनों ट्रेनों का स्टॉपेज हटा दिया गया। जिससे स्थानीय कर्पूरीग्राम के आसपास गांव के लोगों को परेशानी होने लगी। इसके बाद लोगों ने रेलवे बोर्ड, रेलमंत्री तक को अपनी समस्या से अवगत कराया है। रेलवे के साथ बैठक में कई जनप्रतिनिधियों ने भी इस मुद्दे को प्रमुखता से उठाया। दोनों ट्रेनों के ठहराव से दैनिक यात्रियों को काफी सहूलियत होगी।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP,YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *