विक्की कौशल से शादी रचाने जा रही हैं कैटरीना कैफ, मेहमानों के लिए बुक किया गया 45 होटल

PATNA : विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी के लिए रणथम्भौर में बुक हुए 45 होटल, कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते छोटी हुई गेस्ट लिस्ट : बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी कथित शादी को लेकर सुर्खियों में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों 7-12 दिसंबर के बीच राजस्थान में सात फेरे लेने वाले हैं. हालांकि इनकी शादी पर सस्पेंस बना हुआ है. विक्की की कजिन सिस्टर ने पिछले दिनों एक स्टेटमेंट देकर सबको हैरत में डाल दिया था कि विक्की-कैट की शादी नहीं हो रही है और ये अफवाह है.

वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शादी की तैयारियां जोर-शोर से जारी हैं और विक्की-कैटरीना 9 दिसंबर को ही सात फेरे लेने वाले हैं. यह शादी राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट में होने जा रही है. जहां तैयारियों का जायजा लेने के लिए विक्की-कैटरीना की टीम मौजूद है. अब ताजा अपडेट के अनुसार, इस हाई प्रोफाइल शादी के लिए 45 होटल बुक किए गए हैं. दरअसल, सूत्रों के कहना है कि रणथम्भौर में होटल ज्यादा बड़े नहीं हैं. इसलिए मेहमानों के स्टे के लिए कई सारे होटल बुक किए गए हैं.

वैसे, खबरें तो ये भी हैं कि इस स्टार कपल की गेस्ट लिस्ट फाइनल हो गई थी लेकिन कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रोन ने दोनों स्टार्स की चिंता बढ़ा दी है और वह अपनी गेस्ट लिस्ट छोटी करने पर विचार कर रहे हैं. वैसे इनकी गेस्ट लिस्ट में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे जैसे शाहरुख खान, करण जौहर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, सलमान खान, कियारा आडवाणी समेत कई नाम शामिल हैं लेकिन ये भी खबरें हैं कि शूटिंग के चलते सलमान शादी में हिस्सा नहीं लेंगे. वैसे शादी के लिए तगड़ी सिक्योरिटी व्यवस्था होने की भी खबरें सामने आ रही हैं, जिस पर प्रति दिन 15 लाख रुपये खर्च किए जाने की बात कही जा रही है.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.