गुस्से में मास्टर साब की बिटिया ने कर दिया बड़ा कां’ड, स्कूल जाने से रोका, दुनिया को कहा अलविदा

PATNA (KHAGADIYA) : गुस्से में मास्टर साब की बिटिया ने कर दिया बड़ा कांड, स्कूल जाने से रोका, दुनिया को कहा अलविदा = बिहार के खगड़िया से बड़ी घटना सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि पिता द्वारा डांटने पर 12 साल की लड़की ने आत्महत्या कर लिया है। मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार मौत के पीछे का कारण ना सिर्फ हैरान करने वाला है अपितु लोगों को सोचने पर विवश करने वाला है। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला

शिक्षक ने बेटी को स्कूल जाने से रोका, फांसी लगाई:मां के बाजार नहीं ले जाने से नाराज थी, पिता बोले- घर की देखभाल करो

खगड़िया में एक घर से 12 साल की बच्ची की फंदे से लटकी हुई लाश मिली है। पड़ोसियों का कहना है कि बच्ची की मां आज सुबह खरीदारी करने भागलपुर जा रही थी। बच्ची ने जिद की उसे भी जाना है। लेकिन मां बोली तुम स्कूल चली जाना है। इसके बाद जब वह स्कूल के लिए तैयार हुई तो पिता ने यह कहकर रोक दिया कि आज स्कूल नहीं जाओ क्योंकि घर सूना पड़ जाएगा। आशंका है कि इसी गुस्से में उसने फांसी लगा दी।

घटना परबत्ता थाना क्षेत्र के सिराजपुर गांव की है। बुधवार दोपहर सुमन चौधरी स्कूल में पढ़ा रहे थे, तभी उन्हें पड़ोसियों ने फोन पर बेटी की मौत की सूचना दी। सुमन घर आए तो दंग रह गए। अपनी इकलौती बेटी राधा रानी को फंदे से लटकते देख फफक पड़े। हादसे के वक्त राधा की मां भागलपुर गई थी।

मासूम के फंदे से झूलने वाली खबर से इलाके में सनसनी मच गई। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। राधा रानी के गले पर फंदे के काले निशान पड़ गए थे। कुछ लोग मामले को संदिग्ध भी बता रहे हैं। परबत्ता थानेदार ने बताया कि बच्ची की आत्महत्या की बात सामने आ रही है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.