अ’श्लीलता का विरोध करने वालों की शादी में हनुमान चालीसा बजता है क्या, वहाँ भी मेरे गीत का जलवा है

भोजपुरी में अश्लीलता पर खेसारी लाल का जवाब:बोले- अश्लीलता का विरोध करने वालों की शादी में हनुमान चालीसा बजता है क्या : अश्लीलता को लेकर भोजपुरी संगीत हमेशा विवादों में रहा है। भोजपुरी गायकों पर इसके आरोप प्रत्यारोप लगते रहे है। भोजपुरी इंडस्ट्री के बिवाद के केंद्र बिंदु में रहने वाले खेसारी लाल यादव ने छपरा में स्टेज शो के दौरान अश्लीलता पर कटाक्ष किया है। छपरा के डोरीगंज सिंगही में स्टेज शो के दौरान मंच से कटाक्ष करते हए अश्लीलता पर विरोध करबे वाले को निशाना पर लिया है।

मंचीय कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि जो लोग भोजपुरी में अश्लीलता का विरोध करते हैं। उनके घर शादी में हनुमान चालीसा बजता है क्या। खेसारी के इस कटाक्ष पर दर्शकों ने हल्ला करते हुए तालिया बजाई। खेसारी लाल के इस वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर तेजी शेयर कर रहे हैं।

जातिवाद में विश्वास नहीं

छपरा के डोरीगंज सिंगही में मंच से कार्यक्रम के दौरान खेसारी लाल यादव ने दर्शकों को संबोधित करते हुए कहा कि मेरे ऊपर जातीयता करने का आरोप लगताहै । लेकिन मैं जातीयता नही करता। कलाकार की कोई जाति नही होती । भोजपुरी इंडस्ट्रीज में राजपूत, ब्राह्मण मेरे सबसे करीबी है। मच पर उपस्थित लोगों का नाम लेते हुए कहा कि ये सब मेरे से भिन्न जाती के है लेकिन इन सबो का मेरे से बड़े भाई और छोटे भाई का रिश्ता है। इंडस्ट्रीज के लोग टीआरपी पाने के लिए इस तरह के विवाद को उठाते रहते हैं।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.