RJD बना बिहार की सबसी बड़ी पार्टी, खुशी से झूम उठे मुकेश सहनी, कहा— BJP ने मेरे साथ भी ऐसा किया

Vikassheel Insaan Party के सहयोग एवं समर्थन के बदौलत बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में भाजपा दूसरी नंबर की पार्टी बनी और फिर हमारे विधायक को ही अपने पार्टी में शामिल कराकर बिहार विधानसभा में सबसे बड़ी पार्टी बनने का दावा किया। आज की घटनाक्रम ने भाजपा को फिर से अपनी असली जगह भेज दिया है।AIMIM के चारों विधायकों को राजद में शामिल होने पर शुभकामनाएं एवं राजद के नेतृत्वकर्ता एवं कार्यकर्ताओं को बिहार विधानसभा की सबसे बड़ी पार्टी बनने की बधाई।

असदुद्दीन ओवैसी को तेजस्वी यादव ने दिया बड़ा झटका, AIMIM के पांच में से चार विधायक RJD में शामिल
एआइएमआइएम (AIMIM) सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के लिए यह बिहार से बुरी खबर है। बिहार में राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) व बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव (Tejashwi Yadav) ने उन्‍हें बड़ा झटका दे दिया है। उनकी पार्टी के पांच में से चार विधायक आरजेडी में शामिल होने जा रहे हैं। इसकी घोषणा तेजस्‍वी यादव ने की है। इसके बाद आरजेडी अब बिहार विधानसभा में सबसे बड़ी पार्टी बन जाएगी।

एआइएमआइएम के विधायक सैयद रुकनुद्दीन अहमद, शाहनवाज आलम एवं मोहम्मद इजहार असफी एवं मोहम्मद अंजार नईमी बुधवार को आरेजडी में चले गए। इसक बाद ओवैसी की पार्टी में केवल एक विधायक अख्तरुल ईमान रह गए हैं। एआइएमआइएम के आरजेडी में शामिल हो रहे मो. इजहार अस्फी कोचाधामन से, शाहनबाज आलम जोकीहाट से, रुकनुद्दीन अहमद बायसी से तथा अनजार नईमी बहादुरगंज से विधायक हैं। अमौर सीट से एआइएमआइएम विधायक अख्तरुल ईमान ने पार्टी नहीं छोड़ी है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज खुद कार चलाकर आरजेडी में शामिल होने वाले उक्‍त चारों विधायकों के साथ विधानसभा पहुंचे। उन्‍होंने स्‍पीकर विजय कुमार सिन्‍हा से मिलकर आरजेडी में शामिल होने की जानकारी दी।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.