बिहार के मुजफ्फरपुर के एक किसान के खाते में अचानक पहुंचा 52 करोड़ रुपया, रातों रात हुआ मालामाल

खगड़िया के एक युवक और कटिहार के दो स्टूडेंट्स के खाते में अचानक रुपए आने का मामला अभी खत्म भी नहीं हुआ है कि मुजफ्फरपुर में भी एक बुजुर्ग के खाते में 52 करोड़ रुपए आ गए हैं। कटरा थाना क्षेत्र का यह मामला आग की तरह गांव में फैला तो अन्य लोग भी अपने अकाउंट चेक करने बैंक और CSP सेंटर पहुंचने लगे हैं। वहीं, बैंक अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं।

बुजुर्ग राम बहादुर शाह ने बताया- “वृद्धा पेंशन चेक कराने बैंक के नजदीकी CSP (कस्टमर सर्विस प्वाइंट) संचालक के पास गए। संचालक ने बताया कि आप के खाते में 52 करोड़ से अधिक राशि है। यह सुनकर हम हैरान हो गए कि आखिर राशि कहां से आई? खेती किसानी करके जीवन यापन करते हैं। सरकार से यही मांग करेंगे कि उस राशि से कुछ हमें भी मुहैया करा दिया जाए जिससे हमारा बुढ़ापा गुजर जाए।’ उनका खाता उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक में है।

बेटे सुजीत का कहना है- “इतना पैसा कहां से आया, किसी को नहीं पता। पिता जी के खाते में हज़ार-दो हज़ार रुपए से कभी ज़्यादा नहीं होते हैं। पूरा परिवार किसान है। आमदनी बहुत अच्छी नहीं है।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP, YOUTUBE पर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *