राजभवन में KK Pathak हाजिर हो, बिहार के राज्यपाल ने भेजा शिक्षा विभाग के अपर सचिव को नोटिस

राजभवन में आज तलब किये गये केके पाठक :

राजभवन ने शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक को सोमवार को दस बजे बुलाया है। राज्यपाल सह कुलाधिपति राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर के कक्ष में श्री पाठक को बुलाया गया है। राज्यपाल के प्रधान सचिव रॉबर्ट एल चोंग्थू ने इसको लेकर श्री पाठक को पत्र भेजा है।

पत्र में कहा गया है कि नौ अप्रैल को राजभवन में कुलाधिपति की अध्यक्षता में सभी विश्वविद्यालयों (बीएएसयू और बीएयू को छोड़कर) के कुलपतियों की बैठक बुलायी गयी थी, जिसमें केके पाठक भी आमंत्रित थे। पर, श्री पाठक इस बैठक में उपस्थित नहीं हुए। नौ अप्रैल की बैठक में श्री पाठक की अनुपस्थिति पर राज्यपाल सह कुलाधिपति ने खेद जताया है और पूछा है कि किन परिस्थितियों में उन्होंने ऐसा किया? इसी संदर्भ में श्री पाठक को सोमवार को राजभवन में बुलाया गया है।

मालूम हो कि राजभवन और शिक्षा विभाग के बीच चल रहा विवाद इन दिनों सुर्खियों में है। दो दिनों पहले ही श्री पाठक ने राजभवन को पत्र लिखकर विभाग के कामकाज में दखल देने पर आपत्ति जताई थी। उन्होंने कहा था कि राजभवन विभाग के कार्यों में हस्तक्षेप न करें।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP,YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *