बिहार में कोइलवर पुल का आज होगा उद्घाटन, कार्ड पर नहीं है CM नीतीश, जदयू के एक भी नेता का नाम

बिहार की राजनीति में बहुत जल्द बड़ा बदलाव दिखने को मिल सकता है। इसका शुभारंभ लगभग हो चुका है। कोईलवर पुल उद्घाटन समारोह ने आंशिक रूप से सबकुछ साफ कर दिया है। मोदी सरकार की ओर से जारी सरकारी समारोह में ना तो सीएम नीतीश कुमार को आमंत्रण भेजा गया है और जदयू के किसी मंत्री और विधायक को। आश्चर्य की बात यह है कि वहीं राजद के नेताओं को विशेष रूप से निमंत्रण भेजा गया है। अब देखना दिलचस्प होगा कि यह मात्र संयोग है ​या भाजपा का प्रयोग…कोईलवर पुल : दूसरे लेन का आज लोकार्पण करेंगे गडकरी : नये कोईलवर पुल के दूसरे लेन (डाउन स्ट्रीम थ्री लेन) का लोकार्पण शनिवार को दोपहर एक बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से केंद्रीय सड़क एवं परिवहन राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी करेंगे।

अप स्ट्रीम थ्री लेन का पहले ही उद्घाटन हो चुका है। पुल की दोनों लेन चालू हो जाने से पटना से शाहाबाद व उत्तर प्रदेश के कई जिलों के लिए आवागमन में सुविधा हो जाएगी। यह सिक्स लेन पुल डेढ़ किलोमीटर लंबा व 30 मीटर चौड़ा है। इस पुल के निर्माण पर 266 करोड़ रुपये किये गये हैं। इस पुल की अपस्ट्रीम लाइन का उद्घाटन 10 दिसंबर 2020 को हुआ था।

कार्ड पर जदयू के प्रतिनिधि का नाम नहीं : कोईलवर पुल के लोकार्पण समारोह के कार्ड पर जदयू के किसी जनप्रतिनिधि का नाम नहीं होने से चर्चा का बाजार गर्म है। आरा-बक्सर के एमएलसी राधाचरण साह और गया शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के एमएलसी संजीव श्याम सिंह का नाम नहीं है, जबकि स्थानीय राजद विधायक किरण देवी व भाई वीरेंद्र का नाम कार्ड पर है। कार्ड पर नितीन गडकरी समेत चार केंद्रीय मंत्रियों का नाम है। अन्य नाम स्थानीय जनप्रतिनिधियों का है।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.