कुमार सानू पाए गए कोरोना पॉजिटिव, होम क्वारंटाइन हुए सिंगर

पॉप्युलर प्लेबैक सिंगर कुमार सानू कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। इस बात की जानकारी कुमार सोनू के ऑफिशियल फेसबुक पेज पर उनकी टीम ने दी है। टीम ने लिखा, ‘दुर्भाग्यवश, सोनूदा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कृपा, उनकी अच्छी सेहत के लिए प्रार्थना करें।’ 

कुमार सानू यूएस स्थित फैमिली के साथ अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करने वाले थे। इसके लिए उन्हें 14 अक्टूबर को यूएस के लिए रवाना होना था, लेकिन कोरोना से संक्रमित होने के बाद उन्हें अपना यह प्लान कैंसिल करना पड़ा।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, सोर्स ने बताया कि बीएमसी ने एहतियात बररते हुए उस फ्लोर को सील कर दिया है जिसमें कुमार सानू रहते हैं। लॉस एंजेलिस स्थित उनकी पत्नी ने कहा कि अगर कुमार सानू ठीक हो गए तो वह 8 नवंबर को यूएस आएंगे। इस समय वह क्वारंटाइन में हैं। वह पिछले 9 महीनों से हमसे मिलना चाह रहे हैं। इससे पहले कुमार सानू ने बॉम्बे टाइम्स के साथ बातचीत में बताया था कि वह लॉकडाउन में भी लगातार काम कर रहे हैं। वह अपनी फैमिली से मिलना चाहते हैं जो यूएस में रहती है। उन्होंने कहा, ‘मैं काफी लंबे समय से पत्नी सलोनी, बेटी शैनन और एनाबेल से मिलने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। अब आखिरकार, मैं 20 अक्टूबर अपना जन्मदिन उनके साथ सेलिब्रेट करूंगा और उनके साथ टाइम स्पेंड बिताऊंगा। कुमार सानू ने यह भी बताया था कि वह पत्नी का बर्थडे सेलिब्रेट करने के बाद दिसंबर में वापस मुंबई लौट आएंगे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *