अग्निपथ आंदोलन के कारण थर-थर ‘कांप’ रहे हैं बिहार BJP के कई नेता, चुनाव में हारने का सता रहा डर

PATNA-बिहार में सेना के नए अग्निपथ योजना का विरोध जारी है। छात्रों ने भारत बंद का ऐलान किया है। बीस से अधिक जिलों में जहां इंटरनेट को बंद कर दिया है वहीं दूसरी ओर ट्रेन परिचालन रद्द होने से यात्रियों को परेशानी हो रही है। बताया जा रहा है कि भाजपा के कई नेताओं को जहां वाई श्रेणी की सुरक्षा दी गई है तो अधिकांश जगहों पर बीजेपी कार्यालय के बाहर भारी मात्रा में सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है।

नाम ना छापने की शर्त पर बिहार के कुछ भाजपा विधायक और सांसदों ने बताया कि हम लोगों के लिए मोदी सरकार की अग्निपथ योजना जी का जंजाल बना हुआ है। आंदोलन के दौरान जो हुआ सो हुआ। हमें इस बात का डर सता रहा है कि आने वाले चुनाव में क्या होगा। अगर जनता ने मूड बना लिया तो फिर ​कुछ भी कहना मुश्किल है। वहीं बेगूसराय के एक भाजपा कार्यकर्ता ने बताया कि हम लोगों को अपने सांसद गिरिराज सिंह से काफी उम्मीद था। हमें लगता था कि वह इस आंदोलन में हम लोगों का साथ देंगे। हांलाकि ऐसा कुछ नहीं हुआ अब तक। दरभंगा के मुरारी एनसीसी का कहना है कि हमारे सांसद गोपालजी ठाकुर तो इस मामले का विशेषज्ञ बन अपने फेसबुक पर फटाफट पोस्ट करक रहे हैं। आने वाले चुनाव में जनता उनको सबक सिखाएगी।

BJP दफ्तरों की सुरक्षा में SSB जवान तैनात, उपद्रव के मद्देनजर बढ़ाई गई सुरक्षाबता दें कि पिछले दिनों छात्रों ने उग्र आंदोलन के दौरान उपमुख्यमंत्री रेणु देवी, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल के घर पर हमला बोला था। इसके साथ ही कई जिलों मे बीजेपी कार्यालय को भी निशाना बनाया गया था। उपद्रवियों ने बीजेपी दफ्तरों में जमकर तोड़फोड़ की थी और आग लगा दिया था। जिसके बाद बीजेपी ने उपद्रव के लिए सीधे तौर पर सरकार को जिम्मेवार ठहराया था। ऐसे में भारत बंद के दौरान उपद्रव की आशंका को देखते हुए बीजेपी दफ्तरों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.