लड़की से मिलने रात में उसके गांव पहुंचा था युवक, दोनों को रस्सी से बांधकर निकाला जुलूस, 6 अरेस्ट

अलीराजपुर: मध्य प्रदेश के अलीराजपुर जिले एक वीडियो सामने आया है जिसमें कुछ लोग एक युवक और लड़की को रस्सी से बांधकर उनके साथ मारपीट कर रहे हैं. प्राथमिक जानकारी के मुताबिक घटना अलीराजपुर के जोबट थाने के छोटी खट्टाली गांव का है. यहां एक युवक अपनी प्रमिका से रात में मिलने आया था. गांव वालों ने दोनों पकड़ कर रस्सी से बांध दिया और गांव में जुलूस निकाला. मारपीट करने वाले लड़की के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं. 

रविवार को इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने लड़की के 6 रिश्तेदारों को गिरफ्तार कर लिया है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर SP विजय भागवानी, ASP बिट्‌टू सहगल और चौकी प्रभारी पहुंच गए. लड़की नाबालिग बताई जा रही है. पुलिस ने इस मामले में लड़की की ओर से युवक पर 2 FIR दर्ज की हैं. पहला आरोप रेप का है. इसमें धारा-376 के साथ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. 

दूसरी FIR में लड़की ने अपने ही रिश्तेदारों के खिलाफ मारपीट, बंधक बनाने, अपमानजनक व्यवहार करने ओर जान से मारने की कोशिश की रिपोर्ट दर्ज करवाई है. पुलिस के अनुसार दोनों FIR के नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. SP विजय भागवानी ने बताया कि आरोपी युवक शादीशुदा है. उसकी लड़की से मुलाकात गुजरात में हुई थी. इसके बाद दोनों अपने-अपने गांव लौट आए थे. लड़की से मिलने युवक रात में उसके गांव पहुंचा था. उसे लड़की के रिश्तेदारों ने पकड़ लिया और दोनों के साथ मारपीट की. सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

अगर आप हमारी आर्थिक मदद करना चाहते हैं तो आप हमें 8292560971 पर गुगल पे या पेटीएम कर सकते हैं…. डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *