अभी-अभी : ललन सिंह द्वारा बनाया गया जदयू का राष्ट्रीय अध्यक्ष, CM नीतीश ने सौंपा जम्मू

अभी-अभी एक बड़ी खबर सामने आ रही है बताया जा रहा है कि ललन सिंह को दुबारा आज जदयू का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया गया है. आज पटना के जदयू कार्यालय में आयोजित राष्ट्रीय परिषद की बैठक में ललन सिंह का ताजपोशी किया गया. इस अवसर पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, केसी त्यागी, उपेंद्र कुशवाहा सहित जदयू के कई वरिष्ठ नेता उपस्थित थे.

ताजा अपडेट के अनुसार आज पटना में जदयू राष्ट्रीय परिषद की बैठक का आयोजन किया गया है. इसमें देश भर से टोटल 127 लोग शामिल हुए हैं. बताया जाता है कि कुढ़नी विधानसभा चुनाव में हार को लेकर इसमें गहन चर्चा किया गया.

सूत्रों के अनुसार इस राष्ट्रीय परिषद की बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भी रणनीति बनाई जा सकती है. नीतीश कुमार चाहते हैं कि भाजपा के विरोध में देश भर की पार्टियां एक होकर चुनाव लड़े.

ललन सिंह ने सुशील मोदी पर किया हल्लाबोल, बोले- चुनाव रुकवाने के प्रयास फेल

जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी पर एक बार फिर करारा हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि नगर निकाय चुनाव में अति पिछड़े वर्ग के आरक्षण को समाप्त कराने और चुनाव रुकवाने के लिए बीजेपी के ओर से किया गया प्रयास फेल हो गया है। साथ ही उन्होंने कहा कि आप लोगों की साजिश और षड्यंत्र का पर्दाफाश हो गया है।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *