राजद समर्थकों के लिए खुशखबरी, लालू की तबीयत में सुधार, अभी एम्स में भर्ती में रहना होगा

एम्स में भर्ती लालू की तबीयत में सुधार : राजद प्रमुख लालू प्रसाद की तबीयत में सुधार है। वह अब भी दिल्ली एम्स के आईसीयू में भर्ती हैं। शनिवार को पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी उन्हें देखने के लिए दिल्ली गई। लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव हवाई अड्डा तक उनके साथ गये। लेकिन वह दिल्ली नहीं गये।

हवाई अड्डे पर राबड़ी देवी ने पत्रकारों को बताया कि लालू प्रसाद की तबीयत खराब है। वह आईसीयू में भर्ती हैं, उन्हें देखने दिल्ली जा रही हूं। अभी पूरी जांच रिपोर्ट नहीं आई है। रिपोर्ट देखने के बाद ही डॉक्टर आगे कुछ फैसला करेंगे। लालू प्रसाद गुरुवार को ही पटना से दिल्ली लौटे और शुक्रवार को उनकी तबीयत खराब हो गई। लिहाजा, उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया है।

स्वास्थ्य लाभ के लिए हवन : लालू प्रसाद की तबीयत खराब होने की सूचना मिलने के बाद पटना में शनिवार को राजद नेता सुमन कुमार मल्लिक ने अपने समर्थकों के साथ मिलकर उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए हवन और पूजा की। बताया कि हम सभी पूजा-अर्चना करके भगवान से यही कामना कर रहे हैं कि वे जल्द स्वस्थ हो जाएं।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *