लालू बोले- मैं बीजेपी के साथ हाथ मिला लेता तो कभी जेल नहीं जाना जाता

बीजेपी के सामने झुक जाता तो इतने दिन जेल में ना रहना पड़ता : मैं अपनी आइडियोलॉजी पर मजबूती से कायम हूं, कई पार्टियों ने भाजपा के साथ समझौता कर घुटने टेक लिए लेकिन ना मैं झुका हूं और ना ही कभी झुकुंगा, भाजपा हमारा सबसे बड़ा दुश्मन है अगर मैं झुक जाता तो मुझे इतने दिन जेल में नही रहना पड़ता: राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव

बिहार के पटना में आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंचे राजद नेता व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने बीजेपी के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी जमकर निशाना। उन्होंने बीजेपी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मैं अगर इनके सामने झुक जाता तो मुझे इतना दिन जेल में नहीं रहना पड़ता। लालू प्रसाद यादव के बयान पर लोग कई तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

लालू प्रसाद यादव ने मीडिया पर कटाक्ष पर कहा कि अब ये मोदी के ‘माउथपीस’ हो गए हैं, एक बात को ही बार-बार मीडिया में दिखाया जा रहा है। इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि देशभर में कई दलों ने दंगाई पार्टी से समझौता कर लिया लेकिन मैं नहीं झुका और आगे भी नहीं झुकने वाला हूं। लालू ने कहा कि अगर मैं उनके सामने झुक जाता तो शायद इतने दिन मुझे जेल में नहीं रहना पड़ता।

लालू प्रसाद यादव ने बीजेपी को देश का दुश्मन बताते हुए कहा कि मैं इनके साथ कभी भी नहीं जाऊंगा। लोकसभा चुनाव 2014 को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में लालू प्रसाद यादव ने कहा कि वह जल्द ही नीतीश कुमार के साथ दिल्ली जाकर कांग्रेस नेत्री सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे और इसके बाद राहुल गांधी की यात्रा खत्म होने के बाद उनसे भी मुलाकात करेंगे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.