लालू का नया वीडियो, कहा- आज वर्षों बाद अपनी पहली गाड़ी को चलाया, चेहरे पर खुशी देखते बनी

लालू ने चलाई अपनी पहली जीप:RJD सुप्रीमो ने घर के आसपास ड्राइविंग करके याद किए पुराने दिन, लिखा- किसी न किसी रूप में सभी ड्राइवर : अपने अलग अंदाज के लिए मशहूर लालू प्रसाद यादव बुधवार को जीप चलाते दिखे। अपने पहली जीप को लालू प्रसाद ने अपने घर के आसपास दौड़ाया। सफेद लुंगी लपेटे हुए अपने पुराने अंदाज में उन्होंने जीप ड्राइव की। यह लालू प्रसाद की पहली और बहुत प्यारी जीप है।

लगभग 20 साल पुरानी। इसे लालू के पटना आने के बाद ठीक करवाया गया। दो-ढ़ाई लाख रुपए इसमें खर्च हुए। डेंटिग-पेटिंग के बाद यह जीप नई जैसी चकाचक हो गई है। इस पर राजद का झंडा भी उन्होंने लगवाया और निकल पड़े जीप चलाने। स्टीयरिंग खुद से संभाली और शरीर को तानते हुए चलाने लगे जीप।

आज वर्षों बाद अपनी पहली गाड़ी को चलाया
लालू प्रसाद पिछले कई वर्षों से गंभीर रूप से बीमार चल रहे हैं। उन्हें दिल और किडनी की गंभीर बीमारी भी है। डॉक्टरों की बहुत सारी हिदायतों के साथ उन्हें दिनचर्या अपनानी पड़ती है। ज्यादा पानी पीने की मनाही है, इससे उन्हें परेशानी भी होती है। वे ज्यादातर बेटी मीसा भारती के दिल्ली आवास में ही रहते हैं। लेकिन, इस तरह से जीप चलाते हुए देख उनके समर्थकों में काफी खुशी है। लालू प्रसाद ने सोशल मीडिया पर लिखा- ‘आज वर्षों बाद अपनी पहली गाड़ी को चलाया। इस संसार में जन्मे सभी लोग किसी ना किसी रूप में ड्राइवर ही तो हैं। आपके जीवन में प्रेम, सद्भाव, सौहार्द, समता, समृद्धि, शांति, सब्र, न्याय और खुशहाली रूपी गाड़ी सबको साथ लेकर सदा मजे से चलती रहे।’

चेहरे पर खुशी देखते बनी
इन दिनों लगातार दिल्ली में रहने के बावजूद उनका मन पटना में ही रमता है। इस बार बांका कोषागार से जुड़े एक मामले में उनकी सशरीर पेशी पटना कोर्ट में थी। इसी सिलसिले में वे पटना आए। मंगलवार को उनकी पेशी हो चुकी है, जिसमें कोर्ट ने आगे उन्हें सशरीर उपस्थित होने से छूट दी है। उनके वकील अगली तारीख 30 नवंबर को लालू प्रसाद की तरफ से अपनी बात रखेंगे। बुधवार को वे राजद कार्यालय में पत्थर की लालटेन का लोकार्पण करेंगे। पटना आए तो लालू प्रसाद ने अपनी सबसे पुरानी जीप को ठीक करवाया और चलाया भी। लालू प्रसाद के चेहरे पर कॉन्फिडेंस वाली खुशी देखते बनी।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

INPUT : BHASKAR

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *