लालू परिवार में नया फिल्मी ड्रामा शुरू, राबड़ी ने तोड़ा ऐश्वर्या के बेडरूम का ताला, जबरन भेजा समान

लालू के परिवार में फिर नया फैमिली ड्रामा (Family Drama) हुआ है। उनके बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) के पत्‍नी ऐश्‍वर्या राय (Aishwarya Rai) से तलाक (Divorce) के मामले में नया मोड़ आया है। तेज प्रताप यादव की मां राबड़ी देवी (Rabri Devi) ने बहू ऐश्‍वर्या राय के समान अपने आवास से निकालकर उनके मायके भिजवा दिए हैं, लेकिन उन्‍हें लेने से पिता चंद्रिका राय (Chandrika Rai) ने इनकार कर दिया है।

उधर, लालू परिवार ने कहा है कि सामान ऐश्‍वर्या की मां पूर्णिमा राय (Purnima rai) व हेल्‍पलाइन (Helpline) के अनुराेध पर भेजे गए हैं। तेज प्रताप यादव ने इस संबंध में हेल्‍पलाइन का पत्र भी दिखाया।  लेकिन चंद्रिका राय ने इसे लालू परिवार का जंगल राज (Jungle Raj) करार देते हुए कहा है कि बिना सूचना दिए कमरे का ताला तोड़ जबरन इस तरह सामान भेजना बर्दाश्‍त से बाहर की गलत हरकत है। चंद्रिका राय ने तेज प्रताप द्वारा दिखाए जा रहे पत्र पर भी कहा कि उसमें सामान भेजे जाने की बात नहीं लिखी है।

रात के अंधेरे में मायके भेजा बहू का सामान

मिली जानकारी के अनुसार राबड़ी देवी ने अपनी बहू ऐश्‍वर्या राय के सामान अपने आवास से निकालकर उनके पिता चंद्रिका राय के आवास पर भेज दिया है। चंद्रिका राय ने इसे लेने से इनकार कर दिया है। चंद्रिका राय ने सामान को जब्‍त करने के लिए पुलिस बुला लिया है। उन्‍होंने कहा है कि वे इस घटना को लेकर एफआइआर दर्ज करने जा रहे हैं। इस बीच ऐश्‍वर्श्‍या के समान कड़ी सर्दी में चंद्रिका राय के घर के बाहर गाडि़यों में पड़े हैं।

चंद्रिका ने किया सवाल- समझ क्‍या लिया है? 

चंद्रिका राय के अनुसार बगैर सूचना कमरे का ताला तोड़ इस तरह जबरन सामान भेजना गलत है। देर रात सामान को सुरक्षाकर्मियों यह कहते हुए भेज दिया कि किसी तरह जबरन सामान देकर ही आना। आखिर उन्‍होंने समझ क्‍या लिया है? उन्‍होंने सवाल किया कि यह जंगल राज है क्‍या? सामान भेजना ही था तो पहले सूचना देनी थी, दंडाधिकारी की मौजूदगी में समान की सूची बनती और कानूनी तरीके से भेजी जाती तो और बात थी।

बहुमूल्‍य सामानों की चोरी करने का भी लगाया आरोप

चंद्रिका राय ने कहा कि वे नहीं जानते कि गाडि़यों में क्‍या-क्‍या हैं, लेकिन ऐश्‍वर्या के कमरे का ताला क्‍यों तोड़ा? उन लोगों ने कीमती समान रख लिए हों तो  आश्‍चर्य नहीं। हो सकता है कि गाडि़यों में विस्‍फोटक या शराब हों, जिनके माध्‍यम से फंसाने की साजिश हो। चंद्रिका राय ने बहुमूल्‍य सामानों की चोरी करने का भी आरोप लगाया है। उन्‍होंने इसे प्रताड़ना के मुकदमे को बाधित करने का प्रयास भी कहा है।

मीसा भारती बोली- चंद्रिका राय का मानसिक संतुलन बिगड़ा

चंद्रिका राय के आरोपों पर भड़कीं लालू की बेटी मीसा भारती ने कहा कि उनकी राजनीतिक जमीन खिसक गई है, इसलिए जानबूझकर सस्‍ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए वे ऐसा कर रहे हैं। चंद्रिका राय व उनके पूरे परिवार का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है। उन्‍होंने कहा कि ऐश्‍वर्या की मां पूर्णिमा राय ने बेटी के सामान के लिए हेल्‍पलाइन को पत्र लिखा था, जिसके बाद हेल्‍पलाइन के निर्देश पर सामान भेजे गए। तेज प्रताप यादव ने इस पत्र को दिखाया।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *